UP: हाईवे पर मिली कांस्टेबल पिता और उसके बेटे की खून से सनी लाशें, फैली सनसनी

punjabkesari.in Tuesday, Nov 27, 2018 - 03:52 PM (IST)

संतकबीरनगर: उत्तर प्रदेश में संतकबीरनगर के खलीलाबाद क्षेत्र में मंगलवार को 2 अलग-अलग स्थानों पर कांस्टेबल औेर उसके पुत्र का शव मिलने से सनसनी फैल गई। पुलिस अधीक्षक आकाश तोमर ने बताया कि सुबह कुछ लोग डंड़वा गांव के पास नहर के रास्ते हाईवे की तरफ जा रहे थे। लोगों ने नहर में मोटरसाइकिल और एक युवक को पड़ा देखा।

उन्होंनेे मोटरसाइकिल के नंबर से वाहन वेबसाइट पर मोटरसाइकिल के मालिक का नाम पता सर्च किया। पता चला कि मोटरसाइकिल बांसगांव निवासी ओम प्रकाश पांडेय की पत्नी के नाम पर है। कुछ दूरी पर मृतक के पिता का भी शव बरामद हुआ। ग्रामीणों ने इसकी सूचना मृतक के परिजनों को दी। मृतक के छोटे बेटे शैलेंद्र ने मौके पर पहुंचकर नहर में पड़े हुए युवक की पहचान अपने भाई जैनेंद्र पांडेय तथा कुछ दूरी पर मिले शव की पहचान पिता ओमप्रकाश पांडेय के रूप में की।

शैलेंद्र ने बताया कि सोमवार की रात करीब 9 बजे उसके पिता और भाई खलीलाबाद के लिए निकले थे। रात साढ़े 11 बजे तक मोबाइल पर बात भी हुई। उसके बाद घंटी जाने पर मोबाइल रिसीव नहीं हुआ। उसके पिता का मोबाईल स्विच ऑफ बता रहा था। तोमर ने बताया कि मृतक ओमप्रकाश पांडेय बिजनौर जिले में सिपाही के पद पर तैनात था। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए हैं।

Anil Kapoor