UP: जांच करने गई महिला दारोगा से आरोपियों ने की मारपीट, एक सिपाही भी घायल

punjabkesari.in Tuesday, Apr 26, 2022 - 05:42 PM (IST)

कन्नौज: उत्तर प्रदेश के कन्नौज में सदर कोतवाली क्षेत्र के सरायमीरा इलाके में मारपीट के एक मामले की जांच करने गयी एक महिला दारोगा और उसके सहयोगी पुलिसकर्मी को आरोपियों ने हमला करके घायल कर दिया।

पुलिस अधीक्षक प्रशांत वर्मा ने मंगलवार को कहा कि सदर कोतवाली क्षेत्र के सरायमीरा स्थित देविन टोला मुहल्ले में सोमवार देर शाम दो पक्षों के बीच मारपीट की घटना हुई थी। उन्होंने बताया कि महिला हेल्प डेस्क प्रभारी दारोगा हेमलता रात करीब नौ बजे मामले की जांच के लिए मौके पर पहुंची थीं। उन्होंने बताया कि इसी दौरान एक पक्ष की रानी देवी ने हेमलता से गाली-गलौज की, मना करने पर उसने अपने समर्थकों के साथ दारोगा और साथी पुलिसकर्मियों पर हमला कर दिया। उन्होंने बताया कि इस घटना में हेमलता और सिपाही नरेश घायल हो गये।

उन्होंने बताया कि घटना की जानकारी मिलने पर कोतवाल आलोक कुमार दुबे पुलिस बल के साथ घटना स्थल पर पहुंचे लेकिन तब तक रानी और हमलावर मौके से भाग चुके थे। उन्होंने बताया कि कोतवाल ने महिला दारोगा और सिपाही को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि दारोगा हेमलता ने रानी तथा 20 अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। उन्होंने बताया कि आरोपियों के विरुद्ध सख्त कार्रवाई की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static