यूपीः 8 घंटे में दो महिलाआें की हत्या, कानून-व्यवस्था पर फिर खड़ा हुआ सवाल

punjabkesari.in Friday, Aug 31, 2018 - 01:06 PM (IST)

मुजफ्फरनगर (फलकुमार पंवार)-उत्तर प्रदेश में बदमाशाें के ताबड़ताेड़ एनकाउंटर के बावजूद भी प्रदेश में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं। अपराधी पुलिस की नाक के नीचे से वारदात को अंजाम देकर फरार हो जा रहे हैं। इसी बीच नया मामला जिला मुजफ्फरनगर से सामने आया है। यहां आठ घंटे के अन्दर दो हत्याओं ने इलाके में सनसनी फैला दी है। सूचना मिलने पर पुलिस प्रशासन घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है। 

हत्या का पहला मामला चरथावल थाना क्षेत्र के हैबतपुर गांव से सामने आया है। यहां  खेत से पशुओं का चारा लेने गई युवती की एक युवक ने गोली मारकर हत्या कर दी। वहीं दूसरी हत्या की वारदात नई मण्डी कोतवाली क्षेत्र के गांव बागोवाली में हुई। यहां एक निर्माणाधीन मकान में एक 55 वर्षीय महिला ज़ाहिदा का शव मिला है।  शव को देखने से प्रतीत हो रहा है की बुजुर्ग महिला के हाथ बांधकर दुपट्टे से गला घोंटकर हत्या की गई हो। 

परिजनों और पुलिस की मानें तो मृतक महिला कल शाम से लापता चल रही थी जिसका गुरुवार को एक मकान से शव मिला है। इस हत्या की खबर मिलने से घटनास्थल पर ग्रामीणों का जमावड़ा लग गया।

सूचना मिलते ही आलाधिकारी भारी पुलिस बल के साथ घटना स्थल पर पहुंचे और महिला के शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। अधिकारी डॉग स्क्वायड की मदद से मामले की छानबीन में जुट गए हैं। 

Ajay kumar