टॉप टेन के हिस्ट्रीशीटर ‘इमलाख’ की 25 करोड़ की संपत्ति जब्त, UP बोर्ड की फर्जी मार्कशीट बनाने में भी था संलिप्त

punjabkesari.in Sunday, Sep 27, 2020 - 06:30 PM (IST)

मुजफ्फरनगर: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में पुलिस टीम पर हमला और आगजनी के आरोपी टाप टेन हिस्ट्रीशीटर अपराधी की 25 करोड़ रूपए की अचल संपत्ति गैंगस्टर एक्ट के तहत जब्त कर ली गई है।

PunjabKesari
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अभिषेक ने रविवार को बताया कि हिस्ट्रीशीटर इमलाख 2008 से गिरोह बनाकर संगीन आपराधिक वारदातों को अंजाम देता रहा है। 2017 में उसने कोतवाली क्षेत्र के शेरपुर गांव में पुलिस पार्टी पर पथराव और फायरिंग की थी और चीता मोबाइल को आग लगा दी थी।  उन्होंने बताया कि शातिर के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट, क्रिमिनल ला एक्ट, हत्या का प्रयास, धोखाधड़ी और जालसाजी जैसे करीब आधा दर्जन मामले मुजफ्फरनगर के विभिन्न थानों में दर्ज है। अभियुक्त यूपी बोर्ड और अन्य बोर्ड की फर्जी माकर्शीट बनाने के काम में भी लिप्त है।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि शातिर के खिलाफ गैंगस्टर एवं समाज विरोधी क्रियाकलाप निवारण अधिनियम 1986 के तहत कार्रवाई की गई है जिसमें उसकी छपार क्षेत्र के सिमरती गांव स्थित 1.1 करोड़ रूपए की 41 बीघा जमीन, ताजपुर गांव में 90 लाख रूपये की 26 बीघा जमीन, सिविल लाइन क्षेत्र के सरवट गांव में तीन करोड़ की कीमत का प्लाट, बाबा मेडिकल कालेज की इमारत जिसकी कीमत करीब 18 करोड़ रूपए है और दो करोड की कीमत की जमीन जब्त कर ली गई है।

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Umakant yadav

Recommended News

Related News

static