UP: गोंडा-बहराइच राजमार्ग पर दर्दनाक हादसा, 5 लोगों की मौत, वाहन के उड़े परखच्चे

punjabkesari.in Monday, Aug 31, 2020 - 10:10 AM (IST)

बहराइचः यूपी के गोंडा-बहराइच राजमार्ग पर सुकई पुरवा चौराहे पर दर्दनाक हादसा हुआ है। जहां चौराहे पर खड़ी खराब ट्रक में गोंडा की तरफ से आ रही सवारी जीप टकरा गई। इस हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि गाड़ी के परखच्चे उड़ गए।

घटना के संबंध में बताया जाता है कि पयागपुर थाना क्षेत्र के सुकई पुरवा मोड़ के पास स्थित राम मनोहर लोहिया इंटर कॉलेज के नजदीक एक ट्रक खड़ी थी, जिसका टायर फट गया था।  इस बीच बिहार से श्रमिकों को अंबाला ले जा रही जीप ट्रक से भिड़ गई। घटनास्थल पर ही दो लोगों की मौत हो गई, जिसमें एक की पहचान मिकऊ, सुल्तानपुर निवासी पवन कुमार (32) और दूसरे की सीवान, बिहार निवासी जितेंद्र गिरि (46) के रूप में की गई। घायल हुए लगभग 14 लोगों को एसओ पयागपुर सीएचसी ले गए, जहां तीन घायलों ने दम तोड़ दिया। हादसे में काफी गंभीर रूप से घायलों को सीएचसी से मेडिकल कालेज बहराइच भेज दिया गया है।

वहीं सुबह 4 बजे के आस पास घटी दुर्घटना की सूचना पाते ही सीओ नरेश सिंह व एसओ पयागपुर व चौकी इंचार्ज खुटेहना शशि कुमार राणा पूरे दल-बल के साथ मौके पर पहुंचे। घटना स्थल का निरीक्षण कर बुरी तरह क्षत-विक्षत 2  शवों को इकट्ठा करवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। 
 

Tamanna Bhardwaj