कोरोना का खौफ: 22 मार्च को नहीं चलेगीं  UP परिवहन की बसें, इमरजेंसी सेवा रहेगी उपलब्ध

punjabkesari.in Saturday, Mar 21, 2020 - 06:11 PM (IST)

लखनऊ: कोरोना वायरस कहर को देखते हुए योगी सरकार ने एक ओर अहम फैसला लिया है। परिवहन विभाग की बसें रविवार 22 मार्च को सुबह 7 से रात 9 बजे तक पूरे प्रदेश में  नहीं चलेंगी। सीएम योगी ने जनता से अपील की है कि जनता कर्फ्यू  को सफल बनाएं। उन्होंने कहा कि कर्फ्यू के दौरान अनावश्यक तौर पर बाजार में न जाएं। वहीं उन्होंने कहा कि कल यूपी में सभी मेट्रो सेवाएं भी बंद रहेंगी। नगर बस सेवाएं भी सुबह 6 से रात्रि 10 बजे तक बंद रहेंगी।

बता दें कि सीएम ने कहा कि सरकार के पास पर्याप्त मात्रा दवाएं और खाद्यान मौजूद हैं। मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि किसी भी चीज की किल्लत बाजार में नहीं होगी।  सभी को सब सामान मिलेगा, दुकानों पर लाइन कतई न लगाएं। वहीं सीएम ने कहा कि यदि कोई जमा खोरी करता है तो उसके खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने व्यापारियों को निर्देश दिया कि जनता का पूरा सहयोग करें।  अधिक लाभ के चक्कर में जनता से ज्यादा दामों पर समान न बेचें यदि कोई नियम का पालन नहीं करता है तो उसके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी।

ग़ौरतलब है कि पीएम ने देश के नाम संबोधन में कहा था कि जनता कोरोना से बचने के लिए भीड़ भाड वाले इलाके में न निकले जरूरत हो तो ही बाहर निकले। उन्होंने रविवार को जनता कर्फ्यू में सहयोग करने की लोगों से अपील की है। कोरोना वायरस की महामारी को देखते हुए यह फैसला केन्द्र एवं प्रदेश सरकार ने लिया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static