UP के परिवहन मंत्री ने आगरा के नए मेयर और पार्षदों को किया सम्मानित

punjabkesari.in Sunday, Dec 10, 2017 - 01:58 PM (IST)

आगराः भारतीय जनता पार्टी ने आगरा के माथुर वैश्य सभागार में नगर निकाय चुनावों में जीते जिला मेयर और पार्षदों के लिए एक सम्मान समारोह आयोजित किया। इस सम्मान समारोह में यूपी के परिवहन मंत्री स्वतंत्र देव सिंह ने बतौर मुख्य अतिथि शिरकत की।

उन्होंने नगर निगम चुनाव में बंपर जीत दर्ज करने वाले मेयर नवीन जैन, जीते हुए पार्षद और हारे हुए प्रत्याशियों को पटका पहनाकर, पुस्तक भेंट कर सम्मान किया।  इस मौके पर मंत्री स्वतंत्र ने कहा कि भाजपा ही ऐसी पार्टी है, जिसमें कार्यकर्ता पार्षद, मेयर, विधायक, सांसद बनते हैं। दूसरे दलों में तो परिवारवाद चलता है। 

वहीं उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि अटल बिहारी बाजपेयी और पीएम नरेंद्र मोदी को एक तराजू में बैठा दो और दूसरे तराजू में सोनिया गांधी और राहुल गांधी को बैठा के तौल दो। देश का विकास, गांव का विकास अगर कोई कर सकता है तो सिर्फ देश के गौरव अटल बिहारी बाजपेयी और पीएम नरेंद्र मोदी ही कर सकते है। साथ ही मंत्री ने भाजपा के कार्यकर्ताओं को 2019 के लिए जुट जाने का आवाहन किया। 

इस दौरान एससी आयोग के अध्यक्ष एवं सांसद रामशंकर कठेरिया, विधायक जगन प्रसाद गर्ग, योगेंद्र उपाध्याय, रामप्रताप सिंह चौहान, जीएस धर्मेश, पूर्व मंत्री डॉ.रामबाबू हरित आदि मौजूद रहे।