UP: बीच सड़क ट्रैक्टर से स्टंट कर रहे दबंगों ने बाइक सवार दो दलित युवकों को ट्रैक्टर से रौंदा, एक की मौत

punjabkesari.in Monday, Jul 11, 2022 - 05:39 PM (IST)

सहारनपुर: उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले के थाना गागलहेडी के एक गांव में कथित तौर पर ट्रैक्टर पर स्टंट कर रहे दबंग युवकों ने कथित रूप से बाइक सवार दो दलित युवकों को कुचल दिया जिससे इस घटना में एक की मौत हो गयी जबकि दूसरे की हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी। पुलिस के अनुसार मृत युवक के चाचा की तहरीर पर चार युवकों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है।

सहारनपुर के देहात पुलिस अधीक्षक सूरज राय ने बताया कि मृतक के चाचा सतवीर ने थाने में तहरीर देकर आरोप लगाया कि ‘‘मेरा भतीजा मुलायम (28) और उसका दोस्त विशाल (27) रविवार की शाम को देहरादून से बाइक पर बैठ कर माल्ली गांव आ रहे थे, तभी रास्ते में दबंग युवकों ने ट्रैक्टर लेकर अपना स्टंट दिखाना शुरू कर दिया। सतवीर ने आरोप लगाया कि दोनों ने जब रास्ता छोड़ने को कहा तो ट्रैक्टर पर स्टंट दिखाने वाले युवकों ने इनकी बाइक को रौंद दिया, जिससे मुलायम और विशाल गम्भीर रूप से घायल हो गये।

तहरीर में लगाये गये आरोप के मुताबिक दोनों को अधमरा छोड़कर हमलावर फरार हो गये, दोनों को जब गांव वाले अस्पताल ले गये तो चिकित्सकों ने मुलायम को मृत घोषित कर दिया जबकि विशाल की हालत गंभीर बनी हुयी है। पुलिस के अनुसार आरोपी युवक गुर्जर समाज के हैं और मामले की संवेदनशीलता देखते हुए भारी पुलिस बल गांव में तैनात किया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Content Writer

Mamta Yadav