अलीगढ़: 4 वर्षीय मासूम के साथ रिश्ते के चाचा ने किया दुष्कर्म, मेड़िकल जांच में रेप की पुष्टि

punjabkesari.in Sunday, Oct 04, 2020 - 11:43 AM (IST)

अलीगढ़: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के खैर थानाक्षेत्र इलाके के उदयपुर गांव (Udaypur Village) में 4 वर्षीय बच्ची से दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। हरकत में आई पुलिस (Police) ने गंभीर धाराओं में अपराधियों के विरुद्ध मुक़द्दमा पंजिकृत कर लिया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार गांव के ही रहने वाला अजीत जो बच्ची का दूर का चाचा भी लगता है। शनिवार शाम को 4 वर्षीय बच्ची को टॉफी दिलाने के बहाने लेकर चला गया था। जिसके बाद जंगल में ले जाकर आरोपी अजीत ने शराब पीकर बच्ची के साथ दुराचार की घटना को अंजाम दिया है।

पीड़िता के परिजनों द्वारा दर्ज़ कराई गई एफआईआर के अनुसार पीड़ित परिवार पक्ष ने गांव के अजीत व विजय के विरुद्ध मुक़द्दमा पंजीकृत कराया है। पुलिस ने पीड़ित बच्ची को मेडिकल परीक्षण के लिए ज़िला महिला अस्पताल भेज दिया।मेडिकल जांच में रेप की पुष्टि हुई है। 

बच्ची की हालत इस समय स्थिर: SP
मामले पर जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक ग्रामीण शुभम पटेल ने बताया कि खैर थानाक्षेत्र के उदयपुर गांव में 112 नम्बर पीआरवी टीम को ये सूचना प्राप्त हुई थी कि 4 वर्षीय बच्ची के साथ गांव में दुष्कर्म किया गया है। मौके पर पहुँची पीआरवी ने तत्काल बच्ची को हॉस्पिटल भिजवाया। मेडिकल जांच में रेप की पुष्टि हुई है। बच्ची की हालत इस समय स्थिर है। पुलिस द्वारा की गई विवेचना में ये जानकारी निकलकर सामने आई कि बच्ची का ही दूर का चाचा 28 वर्षीय अजीत जो मानसिक रूप से थोड़ा विक्षिप्त है वही इस मामले में मुख्य आरोपी है। उसने ही बच्ची के साथ दुष्कर्म किया है।

376 व पॉक्सो एक्ट के अंतर्गत केस दर्ज: SP
गांव के ही ट्यूबवेल पर बच्ची के साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया गया था। ये ट्यूबवेल आरोपी अजीत के घर से पास में ही है। खैर थाने पर इस मामले में 376 व पॉक्सो एक्ट के अंतर्गत केस दर्ज कर लिया गया है। पुलिस की टीमें कॉम्बिंग कर अभियुक्तों को गिरफ़्तार कर लिया है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Umakant yadav

Recommended News

Related News

static