यूपीः अनियंत्रित बस ने आधा दर्जन से ज्यादा को कुचला, 1 की मौत

punjabkesari.in Friday, Mar 26, 2021 - 03:23 PM (IST)

मेरठः उत्तर प्रदेश मेरठ में एक अनियंत्रित और बेकाबू रोडवेज बस ने कई वाहनों को रौंद डाला । अचानक बेकाबू बस के कहर ने कोहराम मचा दिया । देर शाम हुए हादसे में करीब 1 दर्जन लोग घायल हो गए । जिसके बाद मौके पर मौजूद आक्रोशित लोगों ने बस में तोड़फोड़ की और जमकर हंगामा किया । इस घटना में उपचार के दौरान 1 व्यक्ति की मौत हो गई । इस घटना का वीडियो पास में लगे सीसीटीवी में कैद हो गया।

बता दें कि थाना ब्रह्मपुरी क्षेत्र के ईदगाह चौराहे पर नोएडा नंबर की रोडवेज बस में कई वाहनों में टक्कर मार दी। बस नोएडा से मेरठ बस अड्डे की तरफ से जा रही थी। तभी ड्राइवर ने अपना संतुलन खो दिया । जिसके बाद रोडवेज बस रॉन्ग साइड में चली गई और सामने से आ रहे करीब आधा दर्जन वाहनों को टक्कर मार दी । मोटरसाइकिल कार और ऑटो समेत कई वाहन बस की जद में आकर चकनाचूर हो गए । वाहनों में सवार लोगों को गंभीर चोटें आई हैं। घटना से मौके पर चीख-पुकार मच गई । जिसके बाद भीड़ ने ड्राइवर को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया।

मौके पर पुलिस के देरी से पहुंचने पर लोग आक्रोशित हो गए और जमकर हंगामा और तोड़फोड़ की । जिसके बाद कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंची । करीब 8 लोगों को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है । वही उपचार के दौरान 1 व्यक्ति की मौत हो गई । हादसा कितना भयावह था इसकी गवाही सीसीटीवी की वीडियो दे रही है ।

 

Content Writer

Moulshree Tripathi