UP: पुलिस कारगुजारी के चलते पलायन करने पर मजबूर पीड़ित परिवार

punjabkesari.in Monday, Mar 09, 2020 - 04:28 PM (IST)

फर्रुखाबाद: उत्तर प्रदेश के फर्रूखाबाद में पुलिस कारगुजारियों के चलते एक परिवार पलायन करने पर मजबूर है। परिजनों का आरोप है की बेटी के हत्यारे आरोपी उन्हें जान से मारने की धमकी दे रहे हैं।
PunjabKesari
बता दें कि शमसाबाद थाना क्षेत्र निवासी कक्षा दस की छात्रा 13 अक्टूबर 2019 की शाम को घर से कोचिंग गई थी। 14 अक्तूबर को उसका वस्त्रहीन शव गांव किसरोली के पास रेलवे ट्रैक पर पड़ा मिला था। पिता ने अज्ञात पर रिपोर्ट दर्ज कराकर गांव के चार युवकों पर शक जाहिर किया था। पुलिस ने उनसे कई चक्रों में पूछताछ की और छोड़ दिया था।
PunjabKesari
इसी क्रम में लखनऊ विधि विज्ञान प्रयोगशाला के वैज्ञानिकों ने घटना स्थल पर छात्रा की मौत का डेमो किया था। उन्होंने आत्महत्या बताकर आख्या भेज दी थी लेकिन इसके कारण के बारे में पुलिस ने छानबीन की कोशिश नहीं की। जांच को ठंडे बस्ते में डाल दिया था। जिसके बाद महिला आयोग के आदेश पर जांच एएसपी त्रिभुवन सिंह को दी गई है। रविवार को उन्होंने रेलवे ट्रैक पर जाकर छानबीन और गेटमैन से पूछताछ की। इसके बाद छात्रा के गांव में पहुंचे।
PunjabKesari
पीड़ित पिता ने बताया कि जिन युवकों पर उन्हें बेटी की हत्या का शक है, वे उन्हें जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। आरोपी कहते हैं उनका कोई कुछ नहीं कर सकता है। उन्होंने थाने में शिकायत की पर कोई सुनने वाला नहीं है। उनके डर से गांव से जाने के लिए सामान डीसीएम में भर कर दूसरी जगह चले जाएंगे। 5 महीने हो गए उन्हें अभी तक न्याय नहीं मिला है। 
PunjabKesari
एएसपी त्रिभुवन सिंह ने बताया कि छात्रा के पिता व भाई गांव में मिले थे। डीसीएम उनके दरवाजे पर खड़ी थी। कुछ सामान लदा था। उन्हें भरोसा दिया गया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है और कार्रवाई होगी। जो लोग धमकी दे रहे हैं उनकी लाई डिटेक्टर टेस्ट भी कराए जाएंगे। उनके खिलाफ भी कार्रवाई होगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static