UP:  कुत्ते को बेरहमी से पीटने का वीडियो वायरल, मेनका बोलीं- तत्काल जेल भेजे जायें आरोपी

punjabkesari.in Saturday, May 22, 2021 - 08:06 PM (IST)

बदायूँः  उत्तर प्रदेश में बदायूँ कोतवाली दातागंज के नगर क्षेत्र में लोगों ने एक कुत्ते को बेरहमी से पीट-पीटकर अधमरा कर दिया। मामले का वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने आरोपियों पर एफआईआर दर्ज की है । भाजपा सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री मेनका गांधी ने कहा कि आरोपी को तुरंत जेल भेजा जाना चाहिये । पुलिस सूत्रों के अनुसार दो व्यक्तियों द्वारा एक कुत्ते को बेरहमी से पीटते हुए एक वीडियो वायरल हुआ जिसमे नगर दातागंज मोहल्ला बुध बाजार पंजाब नेशनल बैंक वाडर् नंबर 15 निवासी शिवम गुप्ता व हिमांशु गुप्ता लाठी डंडो से एक कुत्ते को बेरहमी से मारते पीटते नजर आ रहे हैं। मोहल्ले वालो के मना करने पर उपरोक्त दोनों ने भद्दी भद्दी गालियां देते हुए कुत्ते को मार मार कर अधमरा कर दिया।

बता दें कि मोहल्ले के ही अनुज के घर में घुसने के बाद भी आरोपियों ने कुत्ते को बुरी तरह से मारा । तहरीर पर घर में घुस कर कुत्ते को लाठी डंडे से मारने एवं गाली गलौज करने की धाराओं में कोतवाली दातागंज में रिपोट दर्ज कर ली है। इस बाबत बदायूँ के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संकल्प शर्मा ने बताया कि एक वायरल वीडियो संज्ञान में आया जिसमें दो व्यक्ति एक कुत्ते को बेरहमी से पीट रहे हैं। इस मामले में संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपियों की पहचान कर ली गई है शीघ्र ही उनकी गिरफ्तारी कर ली जाएगी।

शर्मा ने बताया कि वीडियो 18 मई की रात का है। इस घटना पर भाजपा सांसद पूर्व मंत्री एवं पर्यावरण एवं जीव जंतुओं के लिए विशेष रूप से कार्य करने वाली श्रीमती मेनका गांधी से दूरभाष पर वार्ता की गई तो उन्होंने कहा कि पशु पर हिंसा की यह घटना बहुत ही निंदनीय है। पुलिस द्वारा इस मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है । इस घटना में जो भी आरोपी है उन्हें शीघ्र ही गिरफ्तार कर जेल भेजा जाए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Moulshree Tripathi

Recommended News

Related News

static