यूपी: मेरठ में पुलिस के साथ मुठभेड़ में वॉन्टेड बदमाश सलमान घायल

punjabkesari.in Thursday, Jul 05, 2018 - 10:48 AM (IST)

मेरठ(आदिल रहमान): उत्तर प्रदेश की पुलिस अपराध और अपराधियों पर लगाम कसने के लिए एनकाउंटर मोड पर काम कर रही है। पश्चिम यूपी के मेरठ में सबसे ज्यादा मुठभेड़ हो रही हैं। जहां आज एक बार फिर देर रात पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई, जिसमें वॉन्टेड बदमाश सलमान घायल हो गया। यह मुठभेड़ शहर के बीचो-बीच नौचंदी मैदान में हुई।

मुखबिर की सूचना पर एसपीसिटी रणविजय सिंह ने भारी फोर्स के साथ चेन लुटेरों की धड़पकड़ के लिए लिसाड़ी गेट इलाके में कई जगह छापेमारी की, लेकिन सूचना लीक हो जाने से मौके पर कोई नहीं मिल पाया। इसी बीच उन्हें सूचना मिली कि किसी व्यक्ति से बाइक सवार 2 बदमाश लूट करके भाग रहे हैं। सूचना मिलते ही एसपीसिटी फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और नौचंदी मैदान में बदमाशों की घेराबंदी कर ली।

खुद को घिरा देख बदमाशो ने पुलिस पार्टी पर फायर करने शुरु कर दिए। पुलिस ने भी आत्मरक्षा के लिए बदमाशों पर फायरिंग की जिसमें सलमान नाम का बदमाश घायल हो गया और मोटरसाइकिल सहित गिर गया, जबकि दूसरा बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में कामयाब रहा। पुलिस अधिकारियों की मानें तो सलमान मेरठ का कुख्यात लुटेरा है। जिस पर आधा दर्जन से भी ज्यादा मुकदमें दर्ज हैं। फिलहाल पुलिस ने सलमान को उपचार के लिए अस्पताल भेज दिया है। वहीं पुलिस फरार बदमाश की तलाश में जुटी है।

Anil Kapoor