UP: लूटने आए बदमाशों के भागते समय देसी बम फटे, दो के हाथ उड़े… हालत गंभीर

punjabkesari.in Monday, Dec 05, 2022 - 08:36 PM (IST)

बाराबंकी: उत्तर प्रदेश में बाराबंकी के जहांगीराबाद क्षेत्र में लूटपाट के इरादे से एक मकान में घुसे चोर गृहस्वामी के जागने से हड़बड़ा कर नीचे आ गिरे और उनके पास रखे बम में विस्फोट हो गया जिससे वे गंभीर रूप से घायल हो गये। धमाके से गांव में अफरा-तफरी मच गई। ग्रामीणों ने बदमाशों को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया जिन्हे इलाज के लिये लखनऊ के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया है।       

पुलिस सूत्रों ने सोमवार को बताया कि क्षेत्र के ग्राम दतौली में बीती रात करीब एक बजे तेज धमाके की आवाज सुनकर लोगों की नींद खुल गई। ग्रामीणों ने छानबीन शुरू की तो कुछ दूरी पर दो लोग गंभीर हालत में घायल पड़े थे। दोनों के हाथ उड़े थे। लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी तो मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को जिला अस्पताल भेजवाया। जहां से उन्हें लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया।       

पुलिस ने बताया कि दोनों शातिर बदमाश है और वारदात को अंजाम देने के लिए मकान पर चढ़े थे। घायल बदमाशों में शिव कैलाश नया गांव थाना मसौली का निवासी है जबकि दूसरा बदमाश कौशल सफदरगंज थाना क्षेत्र के बिरौली गांव का रहने वाला है। पुलिस ने बताया कि घटना के दौरान तीसरा बदमाश मसौली थाना के नया गांव निवासी प्रमोद मौके से फरार हो गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static