UP: बीवी को तीन तलाक की धमकी दे साली संग भागा पति

punjabkesari.in Thursday, Apr 27, 2017 - 09:55 AM (IST)

मैनपुरीः देशभर में तीन तलाक के मुद्दे पर बहस छिड़ने के बाद जहां कई महिलाएं खुलकर इसके विरोध में आ रही हैं वहीं कई महिलाएं अभी भी डर के साए में जी रही हैं। यूपी के मैनपुरी जिले से एक ऐसा ही मामला सामने आया है जहां एक युवक पत्नी को तीन तलाक की धमकी दे कर साली के साथ फरार हो गया है। युवक की मंशा साली से निकाह करने की है। अब पीड़ित महिला ने पुलिस से न्याय की गुहार लगाई है लेकिन वह मामला नहीं दर्ज करवाना चाहती क्योंकि उसे डर है कि ऐसा करने पर उसका पति उसे तलाक दे कर उसे छोड़ देगा।

पूरा मामला यूपी के मैनपुरी सदर कोतवाली के ग्राम कडेरा हार का है। जहां के रहने वाले असगर अली की शादी 6 साल पहले फर्रूखाबाद जिले के घुंडीनगरा गांव निवासी मुस्कान के साथ हुई थी। मुस्कान के 2 बच्चे हैं। मुस्कान का कहना है कि उसके शौहर असगर अली के साली से अवैध संबंध हैं। वो साली से शादी करना चाहता है। अगर मैं उसे रोकती हूं तो वो मुझे घर में नही रहने देंगे। मैं सिर्फ इतना चाहती हूं कि मेरा पति सिर्फ मेरा ही रहे।

वहीं मुस्कान की मां ने बताया कि मेरा दमाद असगर मेरी छोटी लड़की को लेकर चला गया है। मैं 6 दिन से अपनी बेटी के घर पर हूं। मैं इतना चाहती हूं कि मेरी लड़की मुझे वापस मिल जाए ताकि मेरी दूसरी बेटी का भी घर बर्बाद न हो और उसकी भी कहीं दूसरी जगह शादी कर सकूं। वहीं मुस्कान भी यही चाहती है कि उसकी बहन सकुशल उसके घर चली जाए और उसका पति वापस घर लौट आए। यह एक ऐसा हैरान करने वाला मामला है जिसने कई जिंदगियो को उलझा कर रख दिया है।