सूर्य प्रताप शाही बोले- CM योगी के नेतृत्व में यूपी बनेगा विकास प्रदेश

punjabkesari.in Saturday, Apr 02, 2022 - 08:40 AM (IST)

देवरिया: उत्तर प्रदेश के कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही ने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में यूपी विकास के नये आयाम स्थापित करेगा। शाही ने शुक्रवार को बातचीत करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को प्रचंड बहुमत के साथ जनता ने आशीर्वाद दिया है। प्रदेश में योगी और देश में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने लोक कल्याण के कार्यक्रम चलाये हैं, उसका सीधा लाभ ग्रामीण और गरीब लोगों तक पहुंचा है और जनता जान रही है कि देश में मोदी तथा प्रदेश में योगी के नेतृत्व में विकास के नये-नये आयाम लिखे जा रहे हैं।      

उन्होंने कहा कि राज्य में कानून व्यवस्था की बेहतरी के लिये योगी सरकार द्वारा उठाये गये कदमों से लोगों को विश्वास हो चुका है कि भाजपा सरकार में गुन्डों, माफियाओं और भ्रष्टाचारियों के लिये कोई स्थान नहीं है और ऐसे तत्व या तो जेल में हैं या प्रदेश से बाहर भागते फिर रहे हैं। आज जनता भाजपा सरकार में एक बार फिर विश्वास और.भरोसा जता कर दुबारा योगी को मुख्यमंत्री बनाने में अपना आशीर्वाद दिया है।      

शाही ने कहा कि पांच साल पहले उत्तर प्रदेश पटरी से उतरा हुआ था। आज मुख्यमंत्री योगी के नेतृत्व में संकल्प लियि गया है कि हम उत्तर प्रदेश को नया उत्तर प्रदेश बनाकर प्रदेश को आर्थिक रूप से और मजबूत करने के साथ सुरक्षा, सुशासन तथा लोक कल्याणकारी योजनाओं को धरातल पर मजबूती के साथ लाकर उत्तर प्रदेश को उत्तम प्रदेश बनायेंगे।

Content Writer

Mamta Yadav