UP: सितारा मस्जिद की पुताई करते वक्त झूले से गिरकर मजदूर की मौत, रमजान और ईद की तैयारी में चल रही थी पुताई

punjabkesari.in Saturday, Mar 18, 2023 - 09:34 PM (IST)

संभल: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के जनपद संभल (Sambhal) से सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां सितारा मस्जिद (Sitara Mosque) की पुताई करते वक्त झूले से गिरकर मजदूर की दर्दनाक मौत हो गई। जानकारी के अनुसार पुताई करते वक्त झूले की रस्सी की गांठ खुल गई और मजदूर नीचे जमीन पर गिर गया जिससे उसकी मौके पर ही  मौत हो गई। मजदूर मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया।

बता दें कि जनपद संभल के थाना रुकनुद्दीन सराय में स्थित सितारा मस्जिद पर जहां पुताई का काम चल रहा था तो वहीं मजदूर की दर्दनाक मौत हो गई। रमजान महीना शुरू होने वाला है उसके मद्देनजर मस्जिद में साफ-सफाई और पुताई की जा रही थी तभी मोहम्मद आमिर अपने कुछ मजदूरों के साथ पुताई का काम मस्जिद में करा रहा था। तभी दीवार पर लटककर झूले के सहारे पुताई कह रहा था तभी अचानक झूले की गांठ खुली और आमिर सर के बल नीचे गिरा। फिलहाल उसको जिला अस्पताल लाया गया जहां पर डॉक्टर ने भी इस को मृत घोषित कर दिया। 

गौरतलब है कि मजदूर मृतक मोहम्मद आमिर की 1 वर्ष पहले शादी हुई थी, जिसकी डेढ़ महीने का बेटा हुआ है पत्नी शाइन का रो रो कर बुरा हाल है। मजदूर की मौत के बाद परिजनों में कोहराम मचा है। वहीं उसके ससुराल में भी गम का माहौल है गांव में कोहराम है फिलहाल सूचना पर पुलिस भी पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।


 

Content Writer

Mamta Yadav