यूपीः होली के बाजार में योगी-मोदी टोपी व टीशर्ट की धूम

punjabkesari.in Saturday, Mar 27, 2021 - 11:01 AM (IST)

लखनऊः एक तरफ तो रंगों का त्योहार है वहीं दूसरी ओर कोरोना के बढ़ते संक्रमण ने होली में पिचकारी से लेकर गुलाल का मार्केट मंदा कर दिया है। इस बीच अच्छी बात यह है इस बार कारोबारियों ने दिल्ली से मेड इन इंडिया पिचकारी ही खरीदी है। होली का बाजार पूरी तरह सज चुका है। श़ॉपिंग के लिए निकले लोगों से बाजार पटे पड़े हैं। बच्चों के पसंद के कार्टून कैरेक्टर बाहुबली, स्पाइडरमैन और मोटू-पतलू पिचकारी की मांग है। बच्चों को रंगीन गुब्बारे भी भा रहे हैं। स्पाइडरमैन, वीडियो गेम्स की बंदूक पिचकारी बच्चों को खूब बिक रही हैं।

बता दें कि राजनेताओं की लोकप्रियता भुनाने की कोशिश में फंसा बाजार पीएम मोदी व सीएम योगी आदित्य की लोकप्रियता को भुनाने की कोशिश में लगा हुआ है। पीएम मोदी व सीएम योगी के नाम से भी बाजार में टोपी टीशर्ट आ गया है। जो जनता के बीच काफी लोकप्रिय है और खूब बिक रहा हैं। होली पर बाजारों में तरह तरह के रंग अबीर गुलाल हर्बल रंग के अलावा कई किस्म के मुखोटे,रंग बिरंगे बिग उपलब्ध है।

इस बाबत पाण्डेयहाता बाजार के थोक विक्रेता बताते हैं कि कोरोना महामारी के वजह से मार्केट काफी डॉउन रहा है लॉकडाउन के बाद लोग यह पहली होली मना रहे हैं। ऐसे में लोग मोदी योगी टीशर्ट टोपी खरीदना ज्यादा पसंद कर रहे हैं। ग्राम पंचायत चुनाव को देखते हुए जो ग्राम वासी होली की खरीदारी करने आ रहे हैं वह सबसे ज्यादा मोदी योगी टीशर्ट टोपी खरीद कर ले जा रहे हैं। 

 

 

Content Writer

Moulshree Tripathi