UP:  मुकदमे से बचने के लिए युवक ने की 3 वर्षीय बच्‍ची की हत्‍या, 50 फीट गहरे बोरवेल में मिला कंकाल, हिरासत में आरोपी

punjabkesari.in Saturday, Oct 08, 2022 - 08:19 PM (IST)

 बदायूं: उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले के उझानी कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में कथित तौर पर मुकदमे से बचने के लिए एक युवक द्वारा तीन वर्षीय बच्‍ची की हत्‍या कर उसका शव बोरवेल में फेंकने का मामला सामने आया है। पुलिस एक वरिष्ठ अधिकारी ने शनिवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि मामला करीब छह महीने पुराना है और 2 आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।
PunjabKesari
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) ओ.पी. सिंह ने शनिवार को बताया कि पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है ताकि यह स्पष्ट हो सके कि आखिरकार उसने मासूम की हत्या क्यों की। उन्होंने बताया है कि अभी तक आरोपी ने यह कबूला है कि उसकी बाइक से बच्‍ची टकरा गई थी और मुकदमे से बचने के लिए उसने बच्ची की हत्या कर शव बोरवेल में फेंक दिया। पुलिस सूत्रों के अनुसार जिले के उझानी थाना क्षेत्र के हरिहरपुर गांव से छह महीने पहले लापता हुई एक मासूम बच्ची का कंकाल पुलिस ने बरामद कर लिया है। बच्ची का कंकालनुमा शव एक 50 फीट गहरे बोरवेल में मिला। पुलिस ने बताया कि गांव के ही युवक ने मासूम की हत्या कर शव बोरवेल में फेंक दिया था।

पुलिस ने वारदात में शामिल आरोपी युवक समेत उसके सहयोगी को हिरासत में ले लिया और बोरवेल से मिले शव के अवशेषों को पोस्टमार्टम व डीएनए जांच के लिए भेज दिया है। उन्‍होंने बताया कि तीन मई को हरिहरपुर गांव के एक व्‍यक्ति की तीन वर्षीय बेटी घर से खेलते समय लापता हो गयी थी और काफी तलाश के बाद जब बच्ची नहीं मिली तो परिजनों ने पुलिस को तहरीर दी जिसके आधार पर गुमशुदगी का मामला दर्ज किया गया। उन्होंने बताया कि इसके बाद परिजनों को कुछ लोगों से पता लगा कि गांव के ही प्रदीप कुमार और उसके साढ़ू वीरेंद्र ने बच्ची को अगवा किया है।

परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने प्राथमिकी में अपहरण की धारा जोड़ दी और कई बार थाने बुलाकर पूछताछ के बाद भी आरोपियों ने गुनाह नहीं कबूला। पुलिस सूत्रों ने बताया कि शुक्रवार रात पुलिस ने एक बार फिर आरोपी प्रदीप को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो वह टूट गया। उसने बच्ची की हत्या के बाद शव बोरवेल में फेंकने की बात कबूली। उन्होंने बताया कि आरोपी की निशानदेही पर गांव के ही सरकारी बोरवेल से बच्ची का कंकाल बरामद किया गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static