बस में धूम्रपान करना युवक को पड़ा भारी, सिपाही और कंडक्टर ने चलती बस से नीचे फेंका

punjabkesari.in Friday, Dec 23, 2022 - 11:07 AM (IST)

बरेली: उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। जहां एक व्यक्ति को चलती बस से बस के कंडक्टर ने धक्का दे दिया, क्योंकि वह हाथ में जली हुई सिगरेट लेकर सवार हो रहा था। पीड़ित धर्मपाल गुरुवार को अपने घर से अपने कार्यालय रुद्रपुर जा रहा था तभी यह घटना हुई। इस घटना में उसे काफी चोटें आईं, जिसके बाद उन्होंने अपने भाई को फोन किया।  जिन्होंने पुलिस को सूचित किया और उसे जिला अस्पताल ले गए, जहां उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है।

सिपाही और कंडक्टर ने चलती बस से नीचे फेंका
जानकारी मुताबिक बरेली के थाना इज्जत नगर क्षेत्र के आलोक नगर निवासी धर्मपाल (35) रुद्रपुर में मजदूरी का काम करता है। उसने बताया  कि वह गुरुवार सुबह रुद्रपुर से घर के लिए निकला था। ज्यादा ठंड होने के कारण उसने अपनी बाइक को  किच्छा में  खड़ा कर दिया था। बस से बरेली के लिए बैठे गया। इस दौरान उसने बस में सिगरेट जलाकर पीना शुरू कर दिया। जिसके तुरंत बाद ही बस में सवार एक अन्य यात्री और पड़ोस में बैठे सिपाही ने सिगरेट पीने का विरोध किया। जिसके बाद बस कंडक्टर व पुलिसकर्मी ने मिलकर उसे चलती बस से धक्का देकर नीचे फेंक दिया।

घायल का अस्पताल में चल रहा इलाज, हालत स्थिर
आपको बता दें कि बस से गिरने के बाद व्यक्ति को काफी चोटें आईं हैं। घायल ने तुरंत इसकी सूचना परिजनों को दी, जिन्होंने मौके पर पहुंचकर उसे अस्पताल पहुंचाया। अस्पताल में घायल का इलाज चल रहा है और उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है। वहीं इज्जतनगर थाने के एसएचओ सतीश यादव ने कहा कि इस मामले में कोई प्राथमिकी दर्ज नहीं की गई है, क्योंकि हमें अभी तक लिखित शिकायत नहीं मिली है।

Content Editor

Anil Kapoor