UP: क्वारेंटइन सेंटर में युवक ने 7 साल की बच्ची से किया दुष्कर्म, केस दर्ज

punjabkesari.in Tuesday, May 12, 2020 - 08:19 PM (IST)

गोरखपुर: जनपद से सनसनी घटना सामने आई है। जहां पर क्वारेंटइन सेंटर में एक युवक ने 7साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म किया है। बच्ची की आवाज़ सुनकर ग्रीमण मौके पर जुट गए। और युवक की जमकर पिटाई कर दी। बाद में पुलिस के हवाले कर दिया।

बता दें कि मामला गोरखपुर के बेलघाट इलाके की है। जानकारी के मुताबिक बेलघाट निवासी सुरेंद्र काफी दिन से दिल्ली में रहकर मजदूरी करता था। सोमवार को किसी तरह से वह गांव पहुंचा। स्वास्थ्य परीक्षण कराने के लिए ग्रामीणों ने उसे प्राथमिक विद्यालय में बने क्वारेंटइन  सेंटर में रोक दिया था। गांव में युवक के पड़ोसी की 7 वर्षीय बेटी प्राथमिक विद्यालय के बगल में स्थित बागीचे में बकरी चराने गई थी। आरोप है कि सुरेंद्र बहाने से बच्ची को विद्यालय के अंदर बुलाकर उसके साथ दुष्कर्म कर दिया

गावं वालों के मुताबिक बच्ची की चीख पुकार सुनकर ग्रामीण विद्यालय में पहुंच गए। आक्रोशित ग्रामीणों ने विद्यालय परिसर में ही उसकी पिटाई शुरू कर दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह से उसे ग्रामीणों से बचाकर अस्पताल पहुंचाया। पीड़िता के पिता की तहरीर पर पुलिस ने इस मामले में दुष्कर्म और लैंगिक अपराधों से बालकों का संरक्षण अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया है।

SP साऊथ विपुल श्रीवास्तव ने कहा है कि आरोपी युवक को गिरफ्तार करने के साथ सुसंगत धाराओं में केस दर्ज किया गया है। उन्होंने बताया कि कि बच्ची को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया गया है। 

Edited By

Ramkesh