भ्रष्टाचार की फरियाद लेकर गईं महिलाओं को योगी के मंत्री ने चौपाल से भगाया, वीडियो वायरल

punjabkesari.in Sunday, Jan 05, 2020 - 04:46 PM (IST)

बलिया: उत्तर प्रदेश सरकार महिलाओं के सुरक्षा,न्याय,सम्मान की बात करती है, लेकिन उनके ही मंत्री एक के बाद एक बयान बाजी करते रहते हैं। ऐसा ही मामला रविवार को देखने को मिला है। जनपद के गड़वार ब्लॉक के रतसर कला गांव में चौपाल के दौरान अपनी फरियाद लेकर आई महिला को राज्यमंत्री उपेन्द्र तिवारी ने भगा दिया। चौपाल में ग्रामीणों के शिकायत पर पांच सफ़ाई कर्मचारियों को भी निलंबित करने के आदेश दिए हैं।

गौरतलब है कि उपेन्द्र तिवारी को कार्यक्रम में कई महिलाएं अपनी शिकायतें लेकर गई थी। इस पर मंत्री जी भड़क उठे और महिलाओं को चौपाल से भगाने लगे। सूत्रों से पता चला है कि महिलाओं का आरोप है कि प्रधान के आदमियों ने शौचलय के लिए 2000 से लेकर 4000 रुपये तक ले रहे हैं। जो लोग इतने रूपये नहीं दिए हैं उनको शौचलय, आवास, राशन कार्ड नहीं मिल पाया है। 

मंत्री ने आशा बहुओं को भी निर्देशित किया कि 25 तारीख तक घर घर जाकर फार्म भरें, नहीं तो किसी भी गरीब का घर छूट गया तो उनपर निलंबन की कार्रवाई की जाएगी। हालांकि चौपाल कार्यक्रम में आई फरियादी महिलाओं की सुनी नहीं गई। समस्याओं से नाराज महिलाओं ने मंत्री जी पर नाराजगी का ठिकारा फोड़ दिया।

Ajay kumar