यूपीआईटीएस 2024: CM योगी ने की वियतनाम के डेलीगेशन से मुलाकात, पार्टनर कंट्री की भूमिका के लिए जताया आभार

punjabkesari.in Thursday, Sep 26, 2024 - 12:59 AM (IST)

Greater Noida: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने यूपी इंटरनेशनल ट्रेड शो 2024 के उद्धघाटन समारोह के दौरान वियतनाम के डेलिगेशन से विशेष तौर पर मुलाकात की।
PunjabKesari
ग्रेटर नोएडा के इंडिया एक्सपो मार्ट में बुधवार से शुरू हुए पांच दिवसीय वैश्विक उद्योग महाकुंभ में भाग लेते हुए योगी ने वियतनाम के राजदूत समेत विभिन्न डेलिगेट्स से मुलाकात की। विदित है कि जल्द ही उत्तर प्रदेश में वियतनाम की कम्पनियां खाद्य प्रसंस्करण और आईटी के क्षेत्र में निवेश कर सकती हैं। उल्लेखनीय है कि वियतनाम इस महा आयोजन में पार्टनर कंट्री की भूमिका निभा रहा है।

उल्लेखनीय है कि वियतनाम इस महा आयोजन में पार्टनर कंट्री की भूमिका निभा रहा है। वियतनाम के दल के कार्यक्रम में सहभागिता को लेकर सीएम योगी ने विशेष तौर पर आभार व्यक्त किया। कार्यक्रम के उद्धघाटन सत्र में मंच से वियतनाम की तारीफ करने के साथ ही राजदूत से मुलाकात के दौरान भी उन्होंने वियतनाम की सहभागिता और प्रतिबद्धता को लेकर आभार व्यक्त किया। वियतनाम के डेलिगेशन में पारंपरिक कलाओं का प्रदर्शन करने वाले कलाकार भी हैं, जिन्होंने बुधवार को आयोजित सांस्कृतिक कार्यक्रम में अपनी कला का प्रदर्शन कर देश दुनिया से आए विजिटर्स की वाहवाही बटोरी।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mamta Yadav

Related News

static