बिना हेलमेट के स्कूटी चला रहीं BJP नेत्री के चालान पर हंगामा, दरोगा पर लगाया अभद्रता का आरोप

4/16/2021 11:09:43 AM

मुरादाबादः उत्तर प्रदेश में यातायात नियमों को लेकर यूपी ट्रैफिक पुलिस एक्शन मोड पर है। इसी क्रम में बिना हेलमेट के स्कूटी चला रहीं भारतीय जनता पार्टी की मंडल मंत्री मोनिका गौतम का यातायात पुलिस ने चालान काट दिया। इसके बाद वह महिला थाने के सामने दरोगा पर अभद्रता का आरोप लगाया और कार्यकर्ताओं के साथ जमीन पर धरने पर भी बैठ गईं। उन्होंने महिला दरोगा के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।

बता दें कि सूचना पाकर महिला थाना प्रभारी और इंस्पेक्टर सिविल लाइंस मौके पर पहुंचे। भाजपा नेत्री को समझाकर धरना शांत कराया। इस बाबत इंस्पेक्टर ने बताया कि दोनों के बीच गलत फहमी हो गई थी। उसे दूर कर लिया गया है। फिलहाल कोई कार्रवाई नहीं की गई है।

पूरा मामला बता दें कि भाजपा की मंडल मंत्री मोनिका गौतम किसी मामले में अपने बयान दर्ज कराने के लिए सीओ सिविल लाइन के आफिस गई थीं। बाहर निकलीं तो महिला थाने के सामने एसआई रजनी तोमर वाहनों की चेकिंग कर रही थीं। हेलमेट न लगाने को लेकर एसआई और भाजपा नेत्री के बीच कहासुनी शुरू हो गई। महिला दरोगा चालान काटने की जिद पर अड़ गई। उस वक्त मोनिका गौतम चली गईं। कुछ देर बाद दर्जन भर से ज्यादा कार्यकर्ताओं को लेकर महिला थाने पहुंच गईं। आरोप है कि एक बार फिर एसआई रजनी तोमर ने उनके साथ अभद्रता की।

 


Content Writer

Moulshree Tripathi

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static