कुशीनगर में महिला के मौत पर हंगामा, पुलिस व आबकारी की टीम पर छापेमारी के दौरान मारपीट करने का आरोप

punjabkesari.in Thursday, Feb 09, 2023 - 03:20 PM (IST)

कुशीनगर (अनूप कुमार) : जिले के कसया थाना क्षेत्र के भैंसहा गांव में गुरुवार को संदिग्ध कारणों suspected causes से एक महिला की मौत हो गई। जिसके बाद लोगों ने सड़क पर महिला का शव रख आबकारी और पुलिस की टीम excise and police team पर छापेमारी raid के दौरान मारपीट Beating करने का आरोप Blame लगाया। इसके साथ ही लोगों ने पोस्टमार्टम के बाद आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।

PunjabKesari

पुलिस की टीम पर लगाए गंभीर आरोप
प्राप्त जानकारी के अनुसार जिले के कसया थाना के अंतर्गत भैसहा सदर टोला निवासी मालती राजभर पत्नी स्व.शिवनाथ राजभर की गुरुवार की सुबह मौत Death हो गई। जिसके बाद ग्रामीणों ने विरोध प्रदर्शन Display करने के साथ ही आबकारी और पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए। ग्रामीणों के मुताबिक गुरुवार सुबह लगभग 7:30 बजे आबकारी और पुलिस की टीम ने महिला से मारपीट की घटना को अंजाम दिया। जिससे महिला की मौके पर मौत हो गई। महिला की मृत्यु होने के कारण मौके पर भारी भीड़ इकठ्ठा हो गई और पुलिस का विरोध करना शुरू कर दिया। मृतिका के परिजनों का कहना है कि रोज बिना कारण के आबकारी व पुलिस के द्वारा छापेमारी किया जाता है और उन्हें मारा पीटा जाता है। साथ ही पुलिस वाले झूठे आरोपो false accusations में फंसाने entrap का हवाला देकर ग्रामीणों से पैसे भी लेते है।

PunjabKesari

पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार
महिला की मौत और ग्रामीणों के प्रदर्शन की सूचना पर कसया थाने की पुलिस मौके पर पहुंचकर महिला का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज आगे की कार्यवाही में जुटी गई। इस पूरे प्रकरण पर थानाध्यक्ष डा. आशुतोष तिवारी ने बताया कि महिला को पहले से बीपी की समस्या थी। साथ ही वह कच्ची शराब के कारोबार से लिप्त थी। जिसकी सूचना पर छापेमारी हुई। इससे पहले महिला की तबियत बिगड़ने से उसके परिजन उसे अस्पताल के गए। जहां महिला की मौत हो गई। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का पता चलेगा। अगर रिपोर्ट में इस महिला के साथ मारपीट की कोई घटना सामने आती है तो दोषियों पर सख्त  कार्रवाई की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Prashant Tiwari

Recommended News

Related News

static