UPTET: STF की ताबड़तोड़ गिरफ्तारी जारी, प्रयागराज से 16, शामली से 3 आरोपियों को धर दबोचा...अब तक 23 गिरफ्तार

punjabkesari.in Sunday, Nov 28, 2021 - 04:21 PM (IST)

प्रयागराज: उत्तर प्रदेश में आज होने वाले UP TET परीक्षा का पेपर लीक हो गया, जिसकी वजह से पेपर रद्द कर दिया गया है। इस मामले में कार्यवाई करते हुए प्रयागराज की एसटीएफ यूनिट ने 16 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं  STF मेरठ ने शामली जिले से 3 आरोपी पेपर के साथ पकड़े। जिसमें मनीष उर्फ मोनू, रवि पुत्र विनोद,
धर्मेंद्र पुत्र कुंवरपाल निवासी शामली से पूछताछ जारी है। 

जिले के नैनी थाना क्षेत्र से राजेंद्र पटेल, सनी सिंह, टिंकू कुमार, नीरज शुक्ला, शीतल कुमार, धनंजय कुमार, कुनैन राजा और शिवदयाल को गिरफ्तार किया गया। वहीं, झूसी थाना क्षेत्र से अनुराग, अभिषेक सिंह, सत्यप्रकाश सिंह को गिरफ्तार किया, जबकि जॉर्ज टाउन थाना क्षेत्र से चतुर्भुज सिंह, संजय सिंह, अजय कुमार, ब्रह्म शंकर सिंह और सुनील कुमार सिंह को गिरफ्तार किया है। अब तक पेपर लीक के मामले में 23 आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है।

बता दें कि आज होने वाली परीक्षा से पहले ही गाजियाबाद, मथुरा और बुलंदशहर में पेपर WhatsApp पर वायरल हो गया, जिसके बाद इसे निरस्त कर दिया गया है। वही, परीक्षा में करीब 21 लाख से ज्यादा परीक्षार्थी शामिल होने वाले थे। बताया जा रहा है कि अब एक महीने के बाद ये परीक्षा नए सिरे फिर से आयोजित की जाएगी। अभ्यर्थियों को दोबारा फीस देने की जरुरत नहीं है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Related News

Recommended News

static