'उरी द सर्जिकल स्ट्राइक' दिखाकर स्मृति ने जीता अमेठीवासियों का दिल, लोगों ने कही ये बात

punjabkesari.in Monday, Jan 28, 2019 - 02:41 PM (IST)

अमेठीः उत्तर प्रदेश की सभी राजनीतिक पार्टियां लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections) के मद्देनजर अपनी ताकत झोंकने के लिए सक्रिय नजर आ रही हैं। 2014 के चुनाव में नजदीकी हार झेलने के बाद केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani) का राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के संसदीय क्षेत्र अमेठी पर लगातार फोकस है। ईरानी अमेठी में विकास कार्य पर नजर रखने के साथ ही नई योजना के क्रियान्वयन पर भी ध्यान देती हैं।

इसी कड़ी में गणतंत्र दिवस (Republic Day) के मौके पर स्मृति ईरानी ने अमेठीवासियों को 'उरी द सर्जिकल स्ट्राइक' (Uri The Surgical Strike) फिल्म दिखाने का इंतजाम किया। शहर में कई जगहों पर मोबाइल डिजिटल थिएटर के माध्यम से इस फिल्म की स्क्रीनिंग कराई गई। इसकी जानकारी देते हुए अमेठी बीजेपी ने ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा कि देश के वीर बहादुर जवानों के पराक्रम व शौर्य को दर्शाने वाली फिल्म गणतंत्र दिवस के पावन अवसर पर अमेठी लोकसभा क्षेत्र में केंद्रीय मंत्री स्मृति जी की प्रेरणा से मोबाइल डिजिटल मूवी थिएटर के माध्यम से दिखाई जा रही है, गौरवशाली क्षण। वहीं केंद्रीय मंत्री ने इसे रीट्वीट करते हुए लिखा कि बड़े गर्व के साथ आज पूरे अमेठी में यूरी सर्जिकल स्ट्राइक दिखाई जा रही है, इसके लिए गणतंत्र दिवस से बेहतर मौका क्या हो सकता था। जय हिन्द की सेना।

अमेठीवासियों ने उनके इस कदम की सराहना की है। निशि भालोटिया ने कहा कि यह फिल्म सभी को देखनी चाहिए। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की देखरेख में इस तरह की सर्जिकल स्ट्राइक हुई है। मुझे लगता है मोदी जी का झंडा फिर ऊंचा रहेगा। वहीं आशीष पांडेय ने कहा कि यह एक बहुत अच्छी फिल्म है। इससे हमारे युवाओं को सीख मिलेगी कि देश के लिए क्या करना है। इस फिल्म को राजनीति और कूटनीति से अलग रखना चाहिए। साथ ही जो हमारे जवान सेना के तैनात हैं उनका हौसला बढ़ेगा।

Deepika Rajput