अमिताभ होस्ट KBC में 25 लाख जीतने वाली ऊषा को 69000 शिक्षक भर्ती परीक्षा में मिले 123 नंबर

punjabkesari.in Thursday, May 14, 2020 - 03:06 PM (IST)

प्रयागराजः अमिताभ बच्चन होस्ट कौन बनेगा करोड़पति शो में बेहतरीन प्रदर्शन कर 25 लाख जीतने वाली उत्तर प्रदेश के प्रयागराज की ऊषा यादव को शिक्षक भर्ती परीक्षा में 123 नंबर मिले हैं। बता दें कि 69000 सहायक अध्यापक भर्ती परीक्षा के अंकपत्र बुधवार सुबह www.atrexam.upsdc.gov.in पर अपलोड कर दिया गया है।

बता दें कि 23 सितंबर 2019 को KBC शो में उरुवा क्षेत्र की ऊषा यादव ने 25 लाख रुपए जीत लिए थे। यहां उन्होंने अमिताभ बच्चन के सामने भी कहा था कि वह शिक्षक भर्ती के रिजल्ट का इंतजार कर ही हैं। केबीसी में शुरुआत के कई सवालों पर वह डगमगाई लेकिन कई कठिन सवालों का जवाब देकर उन्होंने 25 लाख रुपए जीतने में कामयाबी हासिल की थी। ऊषा यादव ने अपने अनोखे अंदाज से लोगों को खूब हंसाया था। उन्होंने अच्छा प्रदर्शन किया था।

अभ्यर्थी शिक्षक भर्ती परीक्षा की वेबसाइट पर 29 मई तक अपना अंकपत्र देख और डाउनलोड कर सकेंगे। अंकपत्र जारी होने के तुरंत बाद बड़ी संख्या में अभ्यर्थियों ने डाउनलोड भी कर लिया। परीक्षा में कई अभ्यर्थियों ने काफी बेहतर प्रदर्शन किया है। अमिताभ बच्चन की मेजबानी में प्रसारित कौन बनेगा करोड़पति शो में पिछले साल सितंबर में 25 लाख रुपये जीतने वाली मेजा रामनगर की रहने वाली ऊषा यादव को 123 नंबर मिले हैं।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Author

Moulshree Tripathi

Recommended News

Related News

static