BJP विधायक की लस्सी से निकली लोहे की कील, मचा हड़कंप

punjabkesari.in Thursday, May 03, 2018 - 11:47 AM (IST)

आगराः ताजनगरी आगरा में एक बीजेपी विधायक का गुस्सा उस समय सातवें आसमान पर चढ़ गया जब उनके लिए मंगाई गई लस्सी में से लोहे की कील निकली। विधायक का गुस्सा जायज भी था क्योंकि इस तरह की गलती से लोगों की जान भी जा सकती है। विधायक ने उसी समय एफएसडीए की टीम को बुलाकर दुकान पर छापा डलवा दिया। उधर दुकानदार ने आरोपों को निराधार बताया है। 

जानकारी के मुताबिक कैंट क्षेत्र के विधायक डॉ. जीएस धर्मेश अपने प्रतिनिधि प्रभूदयाल प्रजापति की यमुनापार नुनिहाई स्थित फैक्ट्री पर गए थे। वहां कुछ लोग विधायक की खातिरदारी के लिए नुनिहाई स्थित एक मिष्ठान भंडार से लस्सी और कुछ समोसे लेकर आए। आरोप है कि जिस कुल्हड़ में विधायक को लस्सी दी गई उस कुल्हड़ में मिट्टी और एक लोहे की कील निकली। उसे देख विधायक आग बबूला हो गए।

विधायक ने उसी समय लस्सी लेकर आने वालों को जमकर फटकार लगाई। इसके बाद विधायक के कुछ लोगों ने दुकान पर जमकर हंगामा किया। वहीं गुस्से से आग बबूला विधायक ने समय ना गंवाते हुए फोन करके एफएसडीए टीम को मौके पर पहुंचाया और दुकान पर छापा मरवा दिया। 

फिलहाल एफएसडीए टीम उस दुकान पर छापेमारी कर कार्रवाई में जुटी हुई है। जिला अभिहित अधिकारी डॉ. श्वेता सैनी ने बताया कि विधायक की शिकायत पर मिष्ठान भंडार और गोदाम पर छापा मारकर लस्सी, दही, पनीर आदि का नमूना लिया है। इनकी जांच कराने के लिए लैब भेजा जा रहा है।

Ruby