उत्तर प्रदेश को आग में झोकना चाहती है अखिलेश सरकार: विनीत शारदा

punjabkesari.in Friday, Jun 03, 2016 - 03:47 PM (IST)

मेरठ(आदिल रहमान): दादरी के बिसाहड़ा गांव में हुए अखलाक  हत्याकाण्ड मामले में फोरेंसिक रिपोर्ट के सामने आने के बाद एक बार फिर भाजपाइयों ने प्रदेश सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। मेरठ में भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक विनीत शारदा ने बकायदा प्रेस वार्ता कर अखिलेश सरकार पर जमकर निशाना साधा। शारदा ने कहा कि सरकार प्रदेश को आग में झोंकना चाहती है। इस दौरान उन्होंने कहा कि वो गाय की रक्षा करने वाले और गौकशी को रोकने वाले पुलिसकर्मियों को ना केवल उनके थाने शहर में जाकर सम्मानित करेंगे बल्कि उन्हें नकद पुरस्कार भी देंगे।

 
सरकार ने बेगुनाहों को झूठे केस में फंसाया
शारदा ने अखिलेश सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि बिसाहड़ा में गौहत्या के बाद भी सरकार ने झूठे मुकदमे दर्ज करवाए। जो आरोपी नहीं थे उन्हें भी झूठे केस में फंसा दिया गया। उन्होंने कहा कि जिस तरह से अखिलेश सरकार ने मथुरा फोरेंसिक रिपोर्ट को दबा कर रखा इससे यही साबित हो रहा है कि मुख्यमंत्री राजधर्म का पालन नहीं कर पा रहे हैं। बीजेपी संयोजक ने कहा कि अखिलेश सरकार उत्तर प्रदेश को आग में झोंकना चाहती है। 
 
प्रदेश को आग में झोकना चाहती है अखिलेश सरकार
बीजेपी संयोजक ने कहा कि अखिलेश सरकार उत्तर प्रदेश को आग में झोंकना चाहती है। 
 
वापस लिया जाए अखलाक के परिवार से मुआवजा 
विनीत शारदा ने जेल में बंद बेगुनाहों को सरकार से बाहर करने की मांग की। साथ ही मृतक अखलाक के परिवार को सरकार की तरफ से दी गई आर्थिक सहायता और दूसरी रियायतें भी वापस लेने की मांग की।