WhatsApp के जरिए UP के भाजपा विधायक से मांगी रंगदारी, घर पर बढ़ाई सुरक्षा

punjabkesari.in Wednesday, May 23, 2018 - 03:43 PM (IST)

हरदोईः यूपी के बीजेपी विधायकों को जान से मारने की धमकियां मिलना लगातार जारी है। पिछले कुछ दिनों में बीजेपी के कई विधायकों को फोन और व्हाट्सएप पर 10 लाख रुपए की रंगदारी देने और ना देने पर परिवार सहित जान से मार देने की धमकियां दी जा रही है। इसी क्रम में अब हरदोई की गोपामउ सीट से बीजेपी विधायक श्याम प्रकाश को भी जान से मार देने की धमकी मिली है। जिसकी शिकायत विधायक के बाहर होने पर उनके बेटे ने पुलिस से कर दी है। 

जानकारी के मुताबिक हरदोई की गोपामऊ सीट से बीजेपी विधायक श्याम प्रकाश को व्हाट्सएप से काल करके और मेसेज भेजकर धमकी दी गई है, जिसमें उनसे 10 लाख रुपए की मांग की गई है। मांग ना पूरी करने की सूरत में विधायक और उनके परिवार को जान से मार देने की धमकी भी दी गई है। जिस समय यह धमकी दी गई उस समय विधायक हरदोई से बाहर थे। जिसके बाद उनके बेटे रवि प्रकाश ने शहर कोतवाली में अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज़ करा दिया है। विधायक पुत्र के अनुसार विदेश से मिली धमकी के बाद उनका परिवार सहमा हुआ है और फिलहाल स्थानीय स्तर पर  उनकी कोई सुरक्षा नहीं बढ़ाई गई है।
वहीं बीजेपी विधायक को धमकी भरे मेसेज और फोनकॉल आने के बाद पुलिस ने शहर कोतवाली में अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज़ करके मामले में सर्विलांस टीम को लगाया है। पुलिस का दावा है कि जल्दी ही मामले का खुलासा किया जाएगा। इसके अतिरिक्त पुलिस ने विधायक के घर की भी सुरक्षा बढ़ाई है।

Ruby