गुण्डाराज में तब्दील हो गया है उत्तर प्रदेश: कांग्रेस

punjabkesari.in Monday, Aug 19, 2019 - 10:58 AM (IST)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में कांग्रेस विधान मंडल दल के नेता एवं उत्तर प्रदेश कांग्रेस (पूर्वी) के संगठन प्रभारी अजय कुमार लल्लू ने रविवार को कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) से सरंक्षण प्राप्त अपराधी बाराबंकी से सहारनपुर तक आतंक मचाये हुए हैं। 

लल्लू ने कहा कि समूचा राज्य गुण्डाराज में तब्दील हो गया है। अपराबंकी में एक बेटी के साथ बलात्कार कर अपरञ्जत है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सरकार में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं। उन्होने कहा कि लखनऊ से सटे बाराबंकी में एक बेटी के साथ बलात्कार कर अपराधियों ने निर्मम हत्या कर दिया। सहारनपुर में एक पत्रकार और उसके भाई को घर में घुसकर गोली मारकर हत्या कर दिया गया। यह सब सत्ता संरक्षण में हो रहा है। अपराधियों को पता है कि सत्ता में बैठे लोग उनके लोग हैं इसलिए उन पर कोई कार्यवाही नहीं होनी है।       

सहारनपुर में हिन्दुस्तान और जनवाणी जैसे प्रतिष्ठित समाचार पत्रों में सेवा देने वाले आशीष और उनके भाई की हत्या पर अजय कुमार लल्लू ने रोष प्रकट करते हुए मुख्यमंत्री आदित्यनाथ से इस्तीफे की मांग की है। उन्होंने कहा कि बाराबंकी से लेकर सहारनपुर तक कानून व्यवस्था नाम की कोई चीज नहीं रह गयी है। आम लोगों का जीना अपराधियों ने दूभर कर दिया है। रोजाना प्रदेश में किसी न किसी जिले से जनप्रतिनिधियों की हत्या, बेटियों के साथ बलात्कार की घटना, व्यापारियों के साथ लूट और डकैती की घटनाएं लगातार हो रही हैं, अपराधी जहां चाहते हैं अपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं और सीधे पुलिस को चुनौती दे रहे हैं, शासन और प्रशासन अपराधियों के आगे असहाय साबित हो रहा है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static