विकास के पथ पर अग्रसर है उत्तर प्रदेश : मौर्य

punjabkesari.in Friday, Nov 22, 2019 - 09:48 AM (IST)

 

लखनऊ:उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने दावा किया कि सरकार के निरंतर प्रयास से विकास के लिए सड़के ही नहीं ,बल्कि बिजली की उपलब्धता, गरीबों को आवास समेत अन्य योजनाओं से भी लोगों को लाभांवित किया जा रहा है।  मौर्य ने गुरूवार को बदायूं क्लब मे 3142.92 लाख रुपए की लागत से 127.10 किलोमीटर की लम्बे 36 मार्गो का शिलान्यास एवं लोकार्पण किया।

उन्होने कहा कि सरकार के निरंतर प्रयास से विकास के लिए सड़के ही नहीं ,बल्कि बिजली की उपलब्धता, गरीबों को आवास सहित योजनाओं से भी लोगों को लाभांवित किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि जनता के द्वारा केन्द्र और प्रदेश में ऐसी सरकार बनाई गई जो डबल ईंजन की सरकार है।

सरकार की स्पष्ट मंशा है कि विकास की सुगंध प्रदेश की 23 करोड़ जनता तक पहुंचे।  सबका विकास एवं सबका विश्वास। पूरी दुनिया में हिन्दुस्तान को प्रथम स्थान पर पहुंचाने का संकल्प लेकर जिस प्रकार परिश्रम करते हुए श्री मोदी के नेतृत्व में केन्द्र सरकार काम कर रही है, उसी प्रकार से उत्तर प्रदेश को देश में प्रथम स्थान दिलाने के लिए योगी सरकार कार्य कर रही है। जब तक देश में उत्तर प्रदेश नम्बर वन नहीं बनेगा तब तक दुनिया में हिन्दुस्तान नम्बर वन नहीं बनेगा। '' उप मुख्यमंत्री ने कहा कि उत्तर प्रदेश को विकास की नई ऊँचाई तक ले जाने के लिए लगातार प्रयास कर रहे हैं। दावे से कहा जा सकता है कि बिना भेदभाव के सरकार सभी जरूरतमंदों को लाभ दे रही है। वह भरोसा दिलाते है कि विकास की कोई कमीं नहीं होने दी जाएगी। सरकार का खजाना बदायूँ समेत सम्पूर्ण उत्तर प्रदेश के संर्वांगीण विकास के लिए खुला हुआ है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static