लड़की के गले पर तीन घंटों तक लिपटा रहा सांप, लोगों ने की पूजा (Watch pics)

punjabkesari.in Thursday, Oct 27, 2016 - 12:58 PM (IST)

कानपुर: यूपी के कानपुर में हैरान कर देने वाला मामला देखने को मिला जहां एक युवती से तीन घंटे तक सांप लिपटा रहा, लेकिन युवती को कोई नुकसान नहीं पहुंचाया। इस दृश्य को जिस किसी ने भी देखा, दंग रह गया। 

खुशबू पर है दैवी शक्ति का साया
यह घटना पतारा ब्लॉक के अरखैया गांव में रहने वाले श्रवण कुमार के घर की है। उनकी बेटी खुशबू पर दैवी शक्ति का साया है ऐसा उसके परिवार वालों का कहना है। बताया जा रहा है कि बीते सोमवार को दोपहर खुशबू घर के बाहर बरामदे में चादर ओढ़कर लेटी हुई थी जैसे ही उसकी चाची रानी ने खुशबू को जगाने के लिए चादर उठाया उनके पैरों तले जमीन खिसक गई खुशबू के गले में सांप लिपटा हुआ था। खुशबू अपने होशों हवास में नहीं थी। देखते ही देखते ग्रामीणों की भीड़ जुटने लगी। सांप फन उठाकर गले से काफी देर तक लिपटा रहा। ग्रामीण भगवान शिव का रूप मानकर मनोकामना मांगने लगे। सभी उसे नाग देवी कह कर पूजा करने लगे। यह घटना क्रम तीन घंटे तक चलता रहा। किसी तरह सांप जब अपने आप गले से उतर कर चला गया, तब वह लड़की नार्मल हुई।

बेटी पर है भगवान् शिव का आशीर्वाद 
खुशबू के पिता के मुताबिक सोमवार का दिन था भगवान् शिव का यह आशीर्वाद था जो बेटी के गले में तीन घंटे तक सांप लिपटा रहा और कोई नुक्सान नही पहुचाया। उन्होंने कहा कि बेटी पर भगवान् शंकर और नाग देवी की छाया है।


वीडियो देखने के लिए क्लिक करें