‘योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में उत्तर प्रदेश बनेगा ‘उत्तम प्रदेश‘

punjabkesari.in Saturday, Mar 25, 2017 - 12:15 PM (IST)

बस्ती:भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता एवं डुमरियागंज से सांसद जगदंबिका पाल ने कहा कि मुख्यमन्त्री आदित्यनाथ योगी के नेतृत्व मे उत्तर प्रदेश ‘उत्तम प्रदेश’ बनेगा।

पाल ने यहां संवाददाताओं से कहा कि भाजपा ने विधानसभा चुनाव के दौरान पूर्वी उत्तर प्रदेश के पिछड़ेपन का मुद्दा उठाया था। सत्ता में आने के बाद भाजपा नेतृत्व में प्रदेश के पूर्वी इलाके का मुख्यमंत्री देकर यह सन्देश दिया है कि अब यह क्षेत्र पिछड़ा नहीं रहेगा।  उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव के दौरान प्रधानमन्त्री नरेन्द्र मोदी, पार्टी अध्यक्ष अमित शाह ने पूर्वी उत्तर प्रदेश के पिछड़ेपन का मुद्दा उठाया था। अब प्रदेश में भाजपा की सरकार बनने के बाद मुख्यमन्त्री आदित्यनाथ योगी के नेतृत्व में पूर्वी उत्तर प्रदेश के विकास का सुनहरा सफर शुरू हो गया है।

भाजपा सांसद ने कहा कि मुख्यमन्त्री प्रदेश के लघु और सीमान्त किसानों का कर्ज माफी की तैयारी में जुटे हैं। किसानों को उनके उत्पादों का लाभकारी मूल्य दिलाने के लिए प्रयासरत हैं। प्रदेश में 80 लाख टन गेंहू खरीद सीधे किसानों से की जाएगी और गेहूं का मूल्य किसानों के खाते में भेजा जाएगा। इस नीति से किसानों का शोषण करने वाले बिचौलिए अब लाभ नहीं उठा पाएंगे और किसानों को उनके उत्पाद का पूरा लाभ मिलेगा। उन्होंने कहा कि प्रदेश को उत्तम प्रदेश बनाने के योगी ने पुलिस, चिकित्सा तथा सरकारी विभागो को जनता के प्रति जवाब देह रहकर कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। प्रदेश सरकार कानून व्यवस्था के साथ खिलवाड़ करने वालों के विरूद्ध कड़ी कार्रवाई के लिए सतर्क है।