सड़कों का स्वर्ग बनेगा उत्तर प्रदेश: केशव प्रसाद मौर्य

punjabkesari.in Sunday, May 06, 2018 - 10:58 AM (IST)

लखनऊः यूपी के चौथे इंफ्रास्ट्रक्चर समिट का आयोजन गोमती नगर स्थित एक होटल में किया गया। उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या ने दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम का उद्घाटन किया। इस दौरान पीएचडी कॉमर्स के पदाधिकारी ने डिप्टी सीएम और पीडब्ल्यूडी के अधिकारियों को सम्मानित किया।

इस मौके पर बोलते हुए उप मुख्यमंत्री ने कहा कि उत्तर प्रदेश में निवेश करने वालों में उत्साह है। लोगों में विश्वास बढ़ रहा है कि अगर हम यूपी में निवेश करेंगे तो हमारा निवेश सुरक्षित रहेगा। उन्होंने कहा कि अगर प्रदेश नम्बर वन हो जाएगा तो भारत देश भी नम्बर 1 हो जाएगा। हम सड़कों को सुधारने और गड्ढा मुक्त करने के प्रयासों में कामयाब भी हुए है। निवेश का माहौल हमारे उत्तर प्रदेश में अच्छा है।

उन्होंने कहा कि कानून व्यवस्था, सड़क, पावर सब कुछ में हमारा प्रदेश आगे है। हम निवेशकों को अच्छा माहौल देंगे। आप लोग निवेश करिए। यूपी में सब कुछ है। निजी निवेश बढ़ जाने से रोजगार बढ़ेगा। पहले कभी निवेशक आए थे, लेकिन वह छोड़कर चले गए। सड़क बनाने में 20 से 30 फीसदी लागत कम हो गई। हम सड़कों का जाल बिछाने का काम कर रहे और उत्तर प्रदेश सड़कों का स्वर्ग बनेगा।

Deepika Rajput