वैलेंटाइन डे: ताज नगरी में प्रेमी जोड़ों ने एक दूसरे को रोज देकर किया प्यार का इजहार

punjabkesari.in Saturday, Feb 15, 2020 - 01:59 PM (IST)

आगरा: वैसे तो प्यार करने का कोई तय समय या दिन नही होता, लेकिन प्रेमी जोड़ों के लिए 14 फरवरी यानि वैलेंटाइन डे का दिन कुछ खास होता है। प्रेमी जोड़े एक- दूसरे को तोहफा देकर अपने प्यार का इज़हार करते है। जब प्यार और मोहब्बत की बात हो और ताज नगरी आगरा का नाम न लिया जाये, तो बैमानी होगी। ताजनगरी में प्रेमी जोड़ें वैलेंटाइन डे पर अपने प्यार का इज़हार करते नज़र आये।

बता दें कि वैलेंटाइन डे पर युवाओं ने जहां दिनभर शॉपिंग और पिकनिक में गुजारा, वहीं रात में प्रेमी जोड़े रेस्टोरेट और होटलों में कैंडिल लाइट जलाकर और डिनर करके अपने प्यार का इजहार किया। इस खास दिन के लिए कई रेस्टोरेंट और होटलों में खास तैयारी भी की गई।

आगरा के फतेहाबाद रोड पर बने इनिग्मा रूफ टॉप रेस्टोरेंट में लाइव डीजे और बैंड का इंतजाम किया गया। जहां सजावट भी लाल, गुलाबी और सफेद गुब्बारों से की गई। वहीं वैलेंटाइन डे को देखते हुए खास मैन्यू भी तैयार किया गया। जिसके नाम भी वैलेंटाइन डे को देखकर रखे गए, जिसमें लवर्स धमाका- रेड चीज गुल, किस-मी चीज़ न्यूक्लिय बम, एक्स- गर्ल फ्रेंड- पैस्टो सोया कैंपे, हर्ट बीट नानजा- चिकन पिज्जा, हीर रांझा- क्रिस्पी जिंजर चिकन शामिल थे। इसके अलावा कॉकटेल, मॉकटेल और स्टार्टर भी परोसे गए।

वहीं इनिग्मा रुफ टॉप रेस्तरां की निदेशक सिम्मी अरनेजा ने बताया कि वैलेंटाइन डे को खास बनाने के लिए दिल्ली के फेमस डीजे और रॉक बैंड को भी बुलाया गया। इसके साथ ही कई गैम्स और गिफ्ट वाउचर्स का भी इंतजाम किया गया। म्यूजिक, मस्ती के साथ ही प्रेमी जोड़ों ने गैम्स का भी मज़ा लिया और जीतने वाले जोड़े को गिफ्ट भी दिये गए। प्रेमी जोड़े भी अपने खास दिन को अपने प्यार के साथ मनाकर खुश नज़र आये और एक-दूसरे को गुलाब का फूल देकर अपने प्यार का इजहार किया।

प्रेमी जोड़े विनीत और मंजू ने बताया कि देर रात तक डीजे की धुन पर सभी झूमते और नाचते रहे और अपने पार्टनर को तोहफे, चॉकलेट आदि देकर प्यार का जश्न मनाया।

 

Ajay kumar