कक्षा-1 की छात्रा के साथ वैन चालक ने की अश्लील-हरकतें, परिजन का स्कूल मैनेजमेंट और पुलिस पर गंभीर आरोप

punjabkesari.in Saturday, Apr 27, 2024 - 03:39 PM (IST)

शाहजहांपुर: शाहजहांपुर जिले में कक्षा एक में पढ़ने वाली एक छात्रा के साथ उसे विद्यालय ले जा रहे स्‍कूल वाहन चालक ने कथित रूप से अश्लील हरकत की। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस अधीक्षक (एसपी) अशोक कुमार मीणा ने बताया कि शहर के एक निजी विद्यालय में कक्षा एक में पढ़ने वाली छात्रा को स्कूल तक ले जाने वाले वाहन चालक ने शुक्रवार को विद्यालय ले जाते समय उसे वैन की अगली सीट पर बिठाकर अश्लील हरकतें की। छात्रा जब विद्यालय पहुंची तो उसने यह जानकारी अपनी अध्यापिका को दी। 

एसपी ने परिजनों की ओर से दर्ज कराई गई रिपोर्ट के हवाले से बताया कि इसके बाद अध्यापिका ने छात्रा को कथित तौर पर डराया धमकाया कि घटना की जानकारी अपने घर वालों को मत देना। हालांकि, जब छात्रा घर आई तो उसने अपने परिजनों को घटना की जानकारी दी। मीणा ने बताया कि पुलिस ने आज सुबह आरोपी वाहन चालक कामरान तथा विद्यालय प्रबंधक खान साहब खाबर के विरुद्ध मामला दर्ज कर कामरान को गिरफ्तार कर लिया।

पीड़िता के पिता का आरोप है कि स्कूल के मालिक ने मामला दबाए रखने के लिए छात्रा को धमकाते हुए विद्यालय में बैठाए रखा। मामले में थाने में तहरीर दी गई है। क्षेत्र के एक मोहल्ला निवासी व्यक्ति की बेटी एक कॉन्वेंट स्कूल में कक्षा एक की छात्रा है। वह शुक्रवार सुबह 7:30 बजे स्कूल की वैन से विद्यालय जा रही थी। आरोप है कि वैन चालक ने उसे आगे की सीट पर बैठा लिया और अश्लील हरकतें कीं। छात्रा ने स्कूल पहुंचकर अपनी कक्षा अध्यापिका को पूरी बात बताई।

पीड़िता के पिता ने आरसी मिशन थाने में तहरीर देकर आरोप लगाया कि जब यह जानकारी स्कूल के मालिक को लगी तो उन्होंने छात्रा को धमकाया और घर में कोई बात न बताने की हिदायत देकर स्कूल में काफी देर तक बैठाए रखा। स्कूल के मालिक ने धमकाया कि ऐसी बातें होती रहती हैं। वह चालक से माफी मंगवा देंगे। चालक दूसरे समुदाय का है।

Content Writer

Tamanna Bhardwaj