दर्दनाक सड़क हादसे में वैन के उड़े परखच्चे, 4 की हुई मौत

punjabkesari.in Thursday, Jul 27, 2017 - 02:51 PM (IST)

फतेहपुरः फतेहपुर में बुधवार सुबह दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। इस हादसे में ओमनी वैन के परखच्चे तक उड़ गए और उसमें बैठे 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 3 लोग बुरी तरह से घायल हो गए। इस हादसे के बाद आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी और दुर्घटनाग्रस्त वाहन से सभी को बाहर निकाला।

जानकारी के मुताबिक यह हादसा नेशनल हाईवे पर खागा कोतवाली क्षेत्र के भोगलपुर गांव के पास सुबह 8:30 बजे हुआ है। दुर्घटनाग्रस्त ओमनी वैन इलाहाबाद से अखबार लेकर फतेहपुर की ओर जा रही थी। किसी अज्ञात वाहन की जोरदार टक्कर से सड़क हादसे का शिकार हो गई है। जिससे वैन में बैठे 7 लोगों में से 4 की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 3 को गंभीर हालत में इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

बता दें कि हादसा इतना भीषण था कि ओमनी वैन के परखच्चे उड़ गए। मृतकों की पहचान अभी तक नहीं हो सकी है। पुलिस ने अखबार दफ्तरों से भी संपर्क किया है। अस्पताल में भर्ती तीनों घायलों की भी हालत नाजुक बनी हुई है। वहीं पुलिस के अनुसार बारिश के बीच टक्कर किस वाहन ने मारी, यह पता नहीं चल सका है। फिलहाल कागजात की तलाश की जा रही है जिससे पहचान हो सके।