युवक को पेड़ से बांधकर ग्रामीणों ने की जमकर पिटाई, वीडियो वायरल

punjabkesari.in Wednesday, Apr 11, 2018 - 05:52 PM (IST)

आजमगढ़ः उत्तर प्रदेश में अपराध का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है। आए दिन बेखौफ बदमाश पुलिस को चुनौती देते हुए अपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला आजमगढ़ जिले का है। जहां एक युवक को पेड़ से बांधकर कर ग्राम प्रधान सहित 3 लोगों ने जमकर पीटा। युवक की पिटाई करने के बाद लोगों ने उसे पुलिस के हवाले कर दिया। इस संबंध में युवक के पिता ने 3 लोगों के खिलाफ थाने में तहरीर दी है।

जानकारी के मुताबिक बरदह थाने के एक गांव का 23 वर्षीय युवक मार्टीनगंज बाजार में किराने की दुकान पर काम करता है। वह मंगलवार को सुबह घर से दुकान पर काम करने के लिए गया था। इस बीच उसके गांव के 3 लोग दुकान पर पहुंचे और युवक को घर ले जाने के बहाने दुकान से बुलाकर मार्टीनगंज ले गांव में लाकर पेड़ में रस्सी से बांध दिया और पेड़ से बांध कर ग्रामीणों के बीच उसकी पिटाई शुरू कर दी।

युवक की बेरहमी से पिटाई करने के बाद ग्रामीणों ने उसे पुलिस के हवाले कर दिया। इस दौरान किसी ने पिटाई वीडियो बना लिया और वायरल कर दिया। जिस पर पीड़ित के परिजनों ने वीडियो दिखाकर पुलिस को तहरीर दी है। साथ ही पीड़ित के परिवार ने  दी गई तहरीर में आरोप लगाया कि चुनावी रंजिश को लेकर गांव के 3 लोगों से पेड़ में बांध कर युवक की पिटाई की है। वहीं पुलिस ने पीड़ित परिवार को मामले की जांच कर कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है। 

 

Tamanna Bhardwaj