Varanasi: शराब के नशे में 74 वर्षीय भाजपा नेता की पीट-पीटकर हत्या, दो दारोगा समेत 9 पुलिसकर्मी निलंबित

punjabkesari.in Thursday, Oct 13, 2022 - 03:43 PM (IST)

वाराणसी: उत्तर प्रदेश के वाराणसी में शराब की दुकान के पास नशे में धुत्त कुछ लोगों ने लाठी-डंडे से कथित रूप से पीट-पीट कर 74 वर्षीय एक बुर्जुग (भाजपा नेता) की हत्या कर दी। पुलिस के मुताबिक इस मामले में दो दरोगा सहित नौ पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है जबकि 17 नामजदों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है एवं बाकी आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम दबिश दे रही है।
PunjabKesari
सूत्रों के अनुसार सिगरा थाना क्षेत्र के जयप्रकाश नगर में 74 वर्षीय पशुपतिनाथ सिंह के आवास के पास बुधवार की रात्रि कुछ लोग शराब के नशे में आपस में मारपीट कर रहे थे, जिसका विरोध करने पर उन्होंने उन्हें और उनके बेटे राजन सिंह पर लाठी डंडों से हमला कर दिया। सूत्रों के मुताबिक इस हमले में पिता एवं पुत्र गंभीर रूप से घायल हो गए और उन्हें बीएचयू के ट्रामा सेंटर ले जाया गया, जहां पशुपतिनाथ सिंह ने दम तोड़ दिया।

17 नामजदों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज
पुलिस आयुक्त ए सतीश गणेश ने बताया कि इस प्रकरण को शासन ने गम्भीरता से लेते हुए मृतक के बेटे के तहरीर पर 17 नामजदों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया है जिनमें से पांच अभयुक्तों को गिरफ्तार कर लिया गया है एवं बाकी आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम लगातार दबिश दे रही है। उन्होंने बताया कि इस घटना की गम्भीरता को देखते हुए दो दरोगा सहित कुल नौ पुलिस कर्मियों को निलंबित कर दिया गया है। उनका कहना है कि पुलिस मामले की जांच कर रही हैं, घटना में दोषी पाए जाने वालों के खिलाफ कठोरतम कार्यवाही की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static