वाराणसी: सेल्फी लेने की कोशिश कर रहे फैन को अभिनेता नाना पाटेकर ने जड़ा थप्पड़, देखें VIDEO

punjabkesari.in Wednesday, Nov 15, 2023 - 01:47 PM (IST)

वाराणसी: वाराणसी में पहुंचे बॉलीवुड अभिनेता नाना पाटेकर ने ऐसा काम कर दिया है, जिसकी वजह उनकी चौतरफा किरकिरी हो रही है। दरअसल, नाना पाटेकर ने एक युवक को कसकर थप्पड़ लगा दिया। इतना ही नहीं उनके साथ खड़े क्रू मेंबर ने उस युवक की गर्दन पकड़ी और वहां से धक्का देकर बाहर फेंक दिया। यह घटना पास में खड़े शूटिंग देख रहे लोगों के मोबाइल फोन में कैद हो गई। हालांकि वहां मौजूद लोग भी नाना पाटेकर के इस स्वभाव को देखकर काफी हैरान हो गए।

 

यह पूरा वाकया किसी को पता नहीं चलता, लेकिन किसी ने इस पूरे वाकये को अपने फोन में रिकॉर्ड कर लिया। अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। जो भी इस वीडियो को देख रहा है वह नाना पाटेकर को खरी-खोटी सुना रहा है। उनका इस तरह का फैन्स के साथ व्यवहार किसी को बर्दाश्त नहीं हो रहा है। वीडियो मंगलवार का बताया जा रहा है। 

बता दें कि बीते हफ्तों से नाना पाटेकर फिल्म जर्नी की शूटिंग को लेकर वाराणसी में मौजूद हैं और वाराणसी के अलग-अलग जगह पर साथी कलाकारों के साथ शूटिंग करते नजर आ रहे हैं।फिल्म अभिनेता नाना पाटेकर अपने सरल स्वभाव के साथ-साथ सख्त मिजाज के लिए भी जाने जाते हैं। बीते दिनों वाराणसी में प्रेस कांफ्रेंस के दौरान भी नाना पाटेकर ने वाराणसी में वाहनों के शोर आवाज और अनुशासनहीनता पर सवाल उठाते हुए कहा था कि इन विषयों पर ध्यान देने की आवश्यकता है। इससे लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है।

Content Writer

Tamanna Bhardwaj