वाराणसी: CM योगी ने संचारी रोग अभियान का किया शुभारंभ, जानें कैसे मिलेगा फायदा

punjabkesari.in Sunday, Feb 28, 2021 - 01:50 PM (IST)

वाराणसी: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रविवार की सुबह करीब 10 बजे वाराणसी के चोलापुर पहुंचे। यहां उन्होंने पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी के चोलापुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र से संचारी रोग नियंत्रण अभियान की शुरुआत की। इस दौरान उन्होंने आरोग्य मेले का निरीक्षण कर 5 लोगों को गोल्डन कार्ड भी दिए।

चोलापुर पहुंचने के बाद परिसर में उन्‍होंने स्‍वास्‍थ्‍य सुविधाओं का जायजा लिया और स्‍वास्‍थ्‍य विभाग की तैयारियों का निरीक्षण करने के साथ ही एंबुलेंस को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। इसके बाद परिसर में स्‍वास्‍थ्‍य मेले का भी अवलोकन कर उन्‍होंने लोगों से वार्ता भी की। सीएम योगी ने कहा कि लगभग दस महीने तक कोरोना से जूझते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में नई लड़ाई को आगे बढ़ाते हुए देश और प्रदेश में कोरोना को मात दी। आज देश में दो वैक्सीन आई हैं। कल से यह वैक्सीन सभी सरकारी के साथ प्राइवेट हॉस्पिटल में भी उपलब्ध होंगी। सीएम ने कहा कि उत्तर प्रदेश में आज कोरोना वायरस संक्रमण न्यूनतम स्तर पर है।

इसके बाद सीएम हरहुआ स्थित लॉन में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के कार्यक्रम में शामिल होकर वहां कार्यकर्ताओं को संबोधित करने के बाद रोहनिया में भाजपा के क्षेत्रीय कार्यालय के उद्घाटन कार्यक्रम में शिरकत करेंगे फिर देर शाम मुख्यमंत्री रवाना हो जाएंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static