वाराणसी: दिनदहाड़े बदमाशों ने व्यापारी को गोली मारकर लूटे 50 हजार

punjabkesari.in Monday, Dec 09, 2019 - 12:09 PM (IST)

वाराणसी: उत्तर प्रदेश के वाराणसी में अपराधियों के हौसले इस कदर बुलंद हो चुके हैं कि वह लूट जैसी संगीन वारदात को दिनदहाड़े अंजाम देने से भी नहीं पीछे हट रहे हैं। जिसका जीता-जागता उदाहरण वाराणसी के कोतवाली थाना क्षेत्र के मच्छोदरी इलाके में देखने को मिला है। जहां  बदमाशों ने एक व्यापारी को गोली मारकर 50 हजार रुपए लूट ले गए। व्यापारी की लूट की सूचना पाकर घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने जायजा लेते हुए अपराधियों को जल्द पकड़ने की बात कही।

दरसदल मच्छोदरी इलाके के व्यापारी ओम प्रकाश जायसवाल तेल के व्यापारी हैं। जो हर दिन की तरह आज भी सुबह अपने दुकान के लिए घर से निकले। वे घर से कुछ दूर मच्छोदरी कूड़ाखाने के पास ही पहुंचे थे कि पहले से घात लगाए बैठे बदमाशों ने उनपर हमला बोल दिया और उनका बैग छीनने लगे। वहीं व्यापारी के विरोध करने पर बदमाशों ने उन्हें गोली मार दी और बैग छीनकर बाइक से भागने में कामयाब हो गए। आनन-फानन में तेल व्यापारी ओम प्रकाश को इलाके के लोगों और पुलिस ने मलदहिया स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया जहां पता चला की गोली उनके हाथ में लगी है और उनकी हालत खतरे से बाहर है। लेकिन दिनदहाड़े हुई घटना से वाराणसी के व्यापारियों में भारी रोष है।

सीओ कोतवाली बृजनंदन राय ने बताया कि ओम प्रकाश जायसवाल जो कि तेल के व्यापारी है। जो सुबह 6 बजे 50 हजार रूपये लेकर घर से निकले थे। जिसके बाद रास्ते में घात लगाए बैठे 3 बदमाशों ने पहले तो उन्हें गोली मारी और 50 रूपये लेकर फरार हो गए। सीओ ने बताया कि गोली उनके वांह में लगी है जिससे वे खतरे से बाहर हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है जल्द ही बदमाश गिरफ्त में होंगे।

 

Ajay kumar