धारा-370 के फैसले को लेकर जश्न में डूबा मोदी का संसदीय क्षेत्र वाराणसी

punjabkesari.in Tuesday, Aug 06, 2019 - 09:58 AM (IST)

वाराणसीः केंद्र सरकार के जम्मू-कश्मीर को विशेष राज्य का दर्जा समाप्त कर दो केंद्र शासित प्रदेश बनाने के फैसले से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में जश्न का माहौल है। कार्यकर्ताओं के अलावा लोग ढोल-नगाड़े एवं डमरू की थाप पर थिरके और एक-दूसरे को अबीर-गुलाल लागा मुंह मीठा कर बधाईयां दीं। ‘भारत माता की जय' और ‘मोदी-अमित शाह जिंदाबाद' के नारे दिनभर गूंजते रहे।
PunjabKesari
रवींद्रपुरी स्थित मोदी के संसदीय कार्यालय के बाहर पार्टी समर्थकों ने पटाखे छोड़े, एक-दूसरे को अबीर-गुलाल लगाया। कार्यकर्ताओं ने मोदी एवं शाह की तस्वीरों पर तिलक लगाकर प्रतीकात्मक मुंह मीठा किया। संसदीय कार्यालय के बहार जश्न में डूबे पार्टी कार्यकर्ताओं के चेहरे पर बड़े उत्सव जैसी खुशी झलक रही थी। कुछ ऐसा ही नजारा गुलाब बाग स्थित भाजपा के काशी क्षेत्र के कार्यालय एवं तमाम स्थानीय विधायक और अधिकांश पार्षदों के कार्यालयों के बाहर दिखा। लोग खशी में झूमते नजर आए।
PunjabKesari
बीएचयू एवं महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ में एबीवीपी के नेताओं एवं कार्यकर्ता ढोल-नगड़ों की थाप काफी देर तक थिरके रहे। उन्होंने एक-दूसरे को अबीर-गुलाल लगाकर खुशी का इजहार किया। काशी विद्यापीठ में जश्न मना रहे छात्र नेता विकास सिंह एवं सुमित यादव ने कहा, ‘वाराणसी के सांसद एवं देश के पीएम के नेतृत्व में ऐसा फैसला हुआ है, जिससे जम्मू-कश्मीर ही नहीं देश भर में तरक्की के कई रास्ते खुलेंगे।'


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepika Rajput

Recommended News

Related News

static