वाराणसी में एक बार फिर से चोरों के हैंसले बुलंद, बंद सर्राफा दुकान को लूटा

punjabkesari.in Wednesday, Apr 12, 2017 - 04:26 PM (IST)

वाराणसी(के.एन): वाराणसी में एक बार फिर हौसला बुलंद चोरों ने एक और बड़ी चोरी को अंजाम दे दिया। चोरों ने बीती रात शहर के चेतगंज थाना क्षेत्र के जगतगंज इलाके में एक सर्राफा दुकान में से 50 हज़ार के जेवर पर हाथ साफ़ कर दिया। फिलहाल मौके पर पहुंची पुलिस और फोरेंसिक टीम ने आवश्यक कार्यावाही शुरू कर दी है।

दरअसल बीते शनिवार को वाराणसी के ठठेरी बाज़ार में लूटेरों ने ज्वेलर्स की दूकान से 10 करोड़ की दिन दहाड़े डकैती की थी, अभी पुलिस इस डकैती को सुलझा नहीं पाई थी कि हौस्लाबंद अपराधियों ने शहर के जगतगंज इलाके में एक सर्राफा की दूकान में बीती रात चोरी कर 50 हज़ार के गहनों पर हाथ साफ़ कर लिया। 14 साल पुरानी इस दूकान में सीसीटीवी कैमरे नहीं लगे है।

इस सम्बन्ध में दूकान के मालिक अजय कुमार ने कहा है कि वह रोज़ की तरह कल रात भी दूकान बंद कर घर चला गया था। सुबह आकर जब दूकान खोली तो दूकान की छत कटी हुई थी और बाहर लगे शो केस में लगा चांदी का लगभग 50 हज़ार मूल्य का जेवर गायब था। उन्होंने कहा कि चोर दूकान में सेंध लगा नहीं तोड़ पाए वरना लाखों का जेवर चला जाता। दुकान की छत की सीलिंग और शॉप कि फाल शिलिंग में 2 फुट का गैप है।

बता दें 14 साल पुरानी इस दूकान में सीसीटीवी न लगना भी एक गंभीर विषय है। चोरों को तलाश करने के लिए एक बार फिर पुलिस को अगल-बगल के सीसीटीवी फुटेज को खंगालना पडेगा।