वाराणसी: सारनाथ में पाइप व्यवसायी की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

punjabkesari.in Tuesday, Jul 23, 2019 - 12:22 PM (IST)

 

वाराणसी: उत्तर प्रदेश के वाराणसी जिले में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है, जहां बेखौफ बदमाशों ने देर रात पाइप व्यवसायी धर्मेंद्र गुप्ता की उन्हीं के घर के बाहर हत्या कर दी। इससे पहले सिगरा में एक युवती की हत्या कर दी गई थी। बता दें कि वाराणसी में एक ही दिन 2 हत्याएं कर दी गई और पुलिस बेबस बनी रही।

जानकारी मुताबिक वाराणसी के सारनाथ थाना क्षेत्र के पहड़िया कृष्णा नगर कॉलोनी में पाइप व्यवसायी धर्मेंद्र गुप्ता की उनके घर के बाहर गोली मारकर हत्या कर दी गई। बदमाशों ने रुपयों से भरा बैग लूटने के इरादे से उन्हें गोली मारी। वारदात के बाद घायल पाइप व्यापारी को बीएचयू ट्रामा सेंटर ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

बता दें कि पाइप व्यवसायी धर्मेंद्र गुप्ता की पांडेयपुर में पाइप की दुकान है और वह अक्सर दुकान का सारा पैसा घर ले जाया करते थे। सोमवार को भी वह ऐसा करके घर पहुंचे ही थे कि पहले से घात लगाकर बैठे बदमाशों ने उनसे पैसों से भरा बैग छीनने की कोशिश की। लेकिन व्यवसायी ने जब इस बात का विरोध किया को बदमाशों ने उन्हें गोली मार दी। वहीं घटना का पता लगने पर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई।

Anil Kapoor