वरूण गांधी ने युवाओं के साथ खिंचवाई सेल्फी, कहा- रिश्ते मजबूत करने आया हूं

punjabkesari.in Monday, Apr 30, 2018 - 08:31 AM (IST)

सुल्तानपुर: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता व सांसद वरुण गांधी ने सुलतानपुर के 3 दिवसीय दौरे के पहले दिन युवाओं के साथ खूब सेल्फी खिंचवाई। लोगो से आत्मीय लगाव व्यक्त करते हुए कहा कि क्षेत्र में आज वोट मांगने नहीं आया हूं, लोगों से अपने रिश्ते मजबूत करने आया हूं।

गांधी ने अपने दौरे की शुरुआत जिले के पश्चिमी सीमा के इसौली विधान सभा से की। लाव-लश्कर के साथ इसौली गांव में स्थित शिव मंदिर के प्रांगण में आयोजित सभा के मंच पर पहुंचे। लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि नेता लोग चुनाव के समय ही लोगों से मिलने गांव-गांव जाते है। आज कोई चुनाव नहीं है, मैं क्षेत्र के लोगों का दु:ख दर्द जानने आया हूं। चुनाव के समय मैं इसौली गांव आया था और देखा था कि निषाद जाति के लोग छप्पर व कच्चे मकान में रह रहे है। आज भी उसी प्रकार से ये लोग अपना जीवन यापन कर रहे है। इन लोगो के लिए भविष्य में कुछ करूंगा।

उन्होने कहा कि इसौली एक ऐसा गांव है जहां बहुत सारे मन्दिर व मस्जिद हैं और सभी जाति धर्म के लोग आपस में भाईचारे के साथ रह रहे हैं। यह एक मिशाल है। एक दूसरे से जितना गले मिलेंगे उतना प्यार बढ़ेगा। भाजपा सांसद ने इस दौरान भवानी शिवपुर,बंधु शुक्ल का पुरवा, हैधना कला, गोविंदपुर, बहुरावा, ऐजर, देहली, समरथपुर, बघौना, लंगडी व वलीपुर का दौरा किया और लोगों से बातचीत की। सांसद ने हैधना कला गांव में शारदा इंडियन गैस सर्विस के माध्यम से 51 लाभार्थियों को प्रधानमंत्री उज्ज्वला योजना के तहत नि:शुल्क गैस कनेक्शन वितरित किए।

Anil Kapoor