Political News: मां मेनका गांधी के लिए चुनाव प्रचार नहीं करेंगे वरुण गांधी, जानिए क्या है वजह?

punjabkesari.in Tuesday, Apr 02, 2024 - 04:50 PM (IST)

सुलतानपुरः संसदीय क्षेत्र से दोबारा टिकट मिलने के बाद सुलतानपुर के 10 दिवसीय दौरे पर पहली बार पहुंची सांसद मेनका संजय गांधी ने चौंकाने वाला बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि उनके लिए चुनाव-प्रचार करने वरुण गांधी नहीं आएंगे। लोकसभा टिकट मिलने में हुई देरी के सवाल पर कहा कि मेरे चुनाव लड़ने के स्थल चयन की वजह से टिकट घोषणा में देरी हुई। पार्टी में कोई दुविधा नहीं थी। मेनका गांधी ने पयागीपुर स्थित भाजपा कार्यालय पर पदाधिकारियों के साथ बैठक के पहले पत्रकारों से यह बात कही।

वरुण और बहू वायरल फीवर की चपेट में: मेनका
सांसद ने वरुण गांधी के सुलतानपुर आकर उनके पक्ष में चुनाव-प्रचार करने के कयास पर विराम लगा दिया। कहा कि इस समय वरुण और बहू दोनों तेज वायरल फीवर की चपेट में है। मेरी समधन को हार्ट अटैक हुआ है। घर में बीमारी चल रही है। अगर वरुण आना भी चाहते तो मुश्किल हो जाता, लेकिन वो नहीं आ रहे हैं। एक सवाल के जवाब में हंसते हुए कहा कि मैं अपनी कमान नहीं संभाल सकती। मेरा चुनाव पार्टी लड़ेगी।

 

मैं भाजपा में हूं, अन्य किसी दल के टिकट वितरण से मेरा कोई लेना-देना नहीं
अमेठी और रायबरेली सीट से वरुण गांधी के लड़ने के सवाल पर कहा कि मैं भाजपा में हूं। अन्य किसी दल के टिकट वितरण से मेरा कोई लेना-देना नहीं। जीत के बाद अगले 5 साल तक सुलतानपुर की जनता की सेवा मां बनकर फिर करूंगी। कहा कि मैंने 60 बड़े कामों की लिस्ट बनाई थी। जिसमें 24-25 काम ही पूरा कर पाई हूं। चीनी मिल का जीर्णोद्धार फिर से प्रमुख एजेंडा बताया।

Content Writer

Ajay kumar