वाहन चोरी करने वाले गिरोह का भंडाफोड़, 8 मोटरसाइकिलों सहित 3 गिरफ्तार

punjabkesari.in Monday, Oct 16, 2017 - 05:38 PM (IST)

जौनपुरः उत्तर प्रदेश की जौनपुर जिला पुलिस ने शाहगंज कोतवाली क्षेत्र से वाहन चोरी करने वाले गिरोह के 3 सदस्यों को गिरफ्तार कर उनके पास से चोरी की 8 मोटरसाइकिलें बरामद कीं।

पुलिस अधीक्षक के के चौधरी ने बताया कि शाहगंज कोतवाली प्रभारी निरीक्षक नरेन्द्र प्रसाद और उपनिरीक्षक रोहित मिश्रा  बीती शाम भादी चुंगी पर वाहनों की चेकिंग कर रहे थे। उसी समय मोटरसाइकिल पर सवार संदिग्ध आते दिखाई दिए। पुलिस ने उन्हें रोकने का प्रयास किया तभी पीछे बैठा व्यक्ति कूद कर भाग गया और चालक पकड़ लिया गया।

उन्होंने कहा कि पकड़े गए वाहन चोर राजेश विश्वकर्मा की निशानदेही पर पुलिस ने उसके 2 साथियों सुशील कुमार गौतम और रोहित गौड़ को गिरफ्तार कर उनके पास से चोरी की 8 मोटरसाइकिलों के अलावा एक तमंचा बरामद किया।

चौधरी ने बताया कि गिरफ्तार राजेश विश्वकर्मा पर 3 मुकदमे पहले ही दर्ज है। उन्होंने कहा कि पकड़े गए चोरों ने बताया कि वे लोग चोरी के बाद मोटरसायकिलों की नंबर प्लेट बदलकर उन्हें बेच देते थे। फर्जी कागजात बनाने में परिवहन विभाग के कर्मचारी भी शामिल हैं। उन्होंने चोरों को पकडऩे वाले पुलिस दल को 5 हजार रुपए बतौर इनाम देने की घोषणा की है।